कोर्ट के बाहर भिड़ गई दो महिलाएं फाड़े एक-दूसरे के कपड़े वीडियो बनाते रहे लोग

Muzaffarnagar News: सोशल मीडिया पर दो महिलाओं की लड़ाई का एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें दो महिलाओं ने लड़ते हुए एक-दूसरे के कपड़े फाड़ डाले. घटना मुजफ्फरनगर में कोर्ट के बाहर घटी.

कोर्ट के बाहर भिड़ गई दो महिलाएं फाड़े एक-दूसरे के कपड़े वीडियो बनाते रहे लोग
मुजफ्फरनगर: आज के समय में अगर कहीं कोई दुर्घटना हो जाए या कहीं कोई लड़ाई होने लगे तो लोग मदद की जगह वीडियो बनाने लगते हैं. मुजफ्फरनगर कोर्ट के बाहर दो महिलाएं आपस में भिड़ गई. ये लड़ाई इतनी भयंकर हो गई कि दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े ही फाड़ दिए. कोर्ट के बाहर दो महिलाओं के अर्धनग्न अवस्था में लड़ने का वीडियो वहीं खड़े एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जहां से ये वायरल हो गया. घटना अलमासपुर की बताई जा रही है जो नई मंडी पुलिस स्टेशन के अंदर आता है. बताया जा रहा है कि झगड़ा केस के वापस ना लेने पर शुरू हुआ था. दोनों तरफ से कोई भी कोर्ट से मुकदमा वापस नहीं ले रहा था. ऐसे में सामने वाले ने दलित परिवार की पिटाई शुरू कर दी. इस झगड़े में दो महिलाएं आपस में भिड़ गई और देखते ही देखते बहस से बात आगे बढ़कर मार-पीट तक आ गई. बाल नोचते हुए फाड़े कपड़े दोनों पक्षों की महिलाएं इस लड़ाई में शामिल हो गईं. पहले उन्होंने एक दूसरे को लप्पड़-थप्पड़ मारे. उसके बाद एक दूसरे के बाल खींचने लगी. इस दौरान एक महिला ने सामने वाली के कपड़े खींचकर फाड़ दिए.महिला की कुर्ती पूरी तरह फट गई लेकिन उसने इसकी परवाह किए बगैर झगड़ा जारी रखा. बाद में कुछ लोगों ने आकर महिला के ऊपर तौलिया डाल दिया. मुज़फ्फरनगर के नई मंडी इलाके के अलमासपुर में मुकदमा वापस न लेने पर दलित परिवार को सरेआम पीटा गया। जिसमे पिटाई के दौरान महिला निर्वस्त्र भी हो गई। इसकी कई वीडियो वायरल है। पुलिस ने संगीन धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। pic.twitter.com/xprAkYf3BJ — TRUE STORY (@TrueStoryUP) September 4, 2024

दूसरी महिला भी हुई अर्धनग्न
लड़ाई के दौरान दूसरी महिला के भी कपड़े फट गए थे. हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी. पुलिस ने अकार दोनों पक्षों को अलग किया. जानकारी के मुताबिक, दोनों ही पक्षों की तरफ से एक-एक को अरेस्ट किया गया और दोनों पर गंभीर धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि ये झगड़ा एक पेंडिंग केस के ऊपर शुरू हुआ था. अब आगे की जांच के आधार पर कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Ajab Gajab, Family Court, Muzaffarnagar crime, Muzaffarnagar news, Shocking news