जाति कैसे पूछ ली संसद में अनुराग ठाकुर को घेरने वाले अखिलेश बुरे फंसे!

UP Politics: बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया है. उन्होंने लोकसभा में जाति को लेकर अखिलेश यादव के बयान और मीडिया से बातचीत के दौरान दिए गए बयान को शेयर किया है.

जाति कैसे पूछ ली संसद में अनुराग ठाकुर को घेरने वाले अखिलेश बुरे फंसे!
हाइलाइट्स अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के बीच तीखी बहस देखने को मिली अखिलेश यादव के एक पुराने वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शेयर कर कटाक्ष किया है लखनऊ. लोकसभा में समाजवादी पार्टी के मुखिया और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जातिगत जनगणना को लेकर हो रही बहस के दौरान अनुराग ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से उनकी जाति पूछ ली. इस बात पर अखिलेश यादव आग बबूला हो गए. उन्होंने अनुराग ठाकुर से कहा कि आप किसी की जाति कैसे पूछ सकते है? इस बहस और अखिलेश यादव के एक पुराने वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शेयर कर कटाक्ष किया है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर बीजेपी प्रवक्ता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ” “आप जाती कैसे पूछ सकते”-Odd Day. “पिछड़े हो क्या? ओह मिश्रा हो..शर्म करो” – Even Day”. शहजाद पूनावाला ने इस टेक्स्ट के साथ मंगलवार को लकसभा में हुई बहस और मीडिया से बात करते हुए अखिलेश की एक वीडियो शेयर की है. एक वीडियो में तो अखिलेश यादव अनुराग ठाकुर से कह रहे हैं कि आप जाति कैसे पूछ सकते हैं. जबकि मीडिया से बातचीत के दौरान वे खुद एक पत्रकार से उसकी जाति पूछ रहे हैं. “आप जाती कैसे पूछ सकते” – odd day “पिछड़े हो क्या? ओह मिश्रा हो..शर्म करो” – even day pic.twitter.com/fRnKXnXyog — Shehzad Jai Hind (Modi Ka Parivar) (@Shehzad_Ind) July 30, 2024

दरअसल, अनुराग ठाकुर के बयान पर संसद में जोरदार हंगामा हुआ. विपक्ष ने अनुराग ठाकुर से माफ़ी मांगने को कहा. इसके बाद सदन का संचालन कर रहे सभापति जगदंबिका पाल ने कहा कि यहां कोई किसी की जाति नहीं पूछेगा, जिसके बाद अनुराग ठाकुर अपना भाषण पूरा कर सके.

Tags: Lucknow news, UP latest news