साइकिल से जा रहे थे बुजुर्ग युवक ने बनाई ऐसी Reel देखकर बौखला उठी पुलिस

Jhansi News: रील बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर जाते हैं. कुछ लोग तो अपनी जान की परवाह भी नहीं करते. कुछ लोग दूसरों की जान को आफत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला झांसी में सामने आया है. यहां एक यूट्यूबर ने जो हरकत की, उसे जानने के बाद आप सिर पकड़ लेंगे.

साइकिल से जा रहे थे बुजुर्ग युवक ने बनाई ऐसी Reel देखकर बौखला उठी पुलिस
झांसीः यूपी के झांसी में एक युवक की शर्मनाक करतूत सामने आयी. उसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिये एक बुजुर्ग के साथ गलत हरकत कर दी. बुजुर्ग साइकिल से सामान लेकर सड़क से गुजर रहे थे. तभी बाइक सवार युवकों ने उसके चेहरे पर स्प्रे कर दिया और हंसते हुए निकल गए. यह वीडियो वायरल होने पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी. पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला झांसी के नवाबाद थाना इलाके के अंतर्गत सीपीरी ओवर ब्रिज के नीचे का है. यहां एक बाइक सवार युवक ने रील बनाने के चक्कर में साइकिल से जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर फोम स्प्रे का छिड़काव कर दिया. बाइक सवार युवक की इस हरकत के बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि बुजुर्ग के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा. रील बनाने के चक्कर में कुछ भी… pic.twitter.com/jNY1LOWgRS — parmod chaudhary (@parmoddhukiya) September 22, 2024

यूट्यूबर गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि यह यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव है. जो थाना सीपरी बाजार के खोड़न का निवासी है. आरोपी ने साइकिल पर जाते हुए बुजुर्ग पर स्नो स्प्रे कर डाला. थाना नवाबाद इलाके में शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ा है.

बुजुर्ग पर किया स्प्रे
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक बाइक पर जा रहे हैं. वे रील बनाने के लिए हदें पार कर देते हैं. बुजुर्ग सामान लादकर साइकिल पर जा रहे थे. तभी बाइक पर पीछे बैठा युवक फॉग वाला स्प्रे बुजुर्ग के मुंह पर मारता है. इसके बाद हंसते हुए दोनों युवक आराम से निकल जाते हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उस पर लोग तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Tags: Jhansi news, UP news, Uttar pradesh news