जमीन पर रखे बोरे के नीचे से आती थी हिस्स-हिस्स की आवाज देखते ही उड़े होश!

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स घर के अंदर जमीन पर सामान से भरे बोरे को जैसे ही हटाता है, उसके होश उड़ जाते हैं. वहां ढेर सारे सांप छुपे थे. लेकिन इसके पहले घर वालों को अंदाजा भी नहीं था कि वहां पर कुछ है. जब हिस्स-हिस्स की आवाज आई तो उन्होंने सांप पकड़ने वाले को बुलाया.

जमीन पर रखे बोरे के नीचे से आती थी हिस्स-हिस्स की आवाज देखते ही उड़े होश!
सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. कभी जंगली कुत्ते मिलकर शेरों से भिड़ जाते हैं, तो कभी कोई बच्ची दैत्याकार अजगर के साथ सोती हुई नजर आती है. कभी कोई मगरमच्छ के मुंह में सिर डाल देता है, तो कभी कोई सांपों को खिलौने की तरह उठाकर इधर से उधर लेकर चला जाता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं. एक शख्स के मिट्टी के घर में जमीन पर बिछाए बोरे के नीचे से अक्सर हिस्स-हिस्स की आवाज आती थी. घर वालों को शक हुआ तो उन्होंने सांप पकड़ने वाले मुरारी लाल उर्फ मुरली वाले हौसला (@murliwalehausla24) को बुलाया. मुरारी जब घर में गए और बोरे को हटाया तो उसके अंदर ढेर सारे सांप नजर आए. इतने सारे सांपों को एक साथ देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाए. लेकिन मुरारी ने बड़े आराम से इन सांपों को पकड़ा. वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद मुरली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ऐसा लगता है कि लोगों को जब सूचना मिली तो उन्होंने मुरली को इन सांपों को पकड़ने के लिए बुलाया. मुरली घर के अंदर गए और उन्होंने जमीन पर पड़े बोरे को पलट कर देखा. फिर उन्हें कुछ आहट हुई तो धीरे-धीरे बोरे को ऊपर की ओर उठाने लगे. अचानक उन्हें एक पूंछ नजर आने लगता है. ऐसे में बेखौफ होकर वो धीरे-धीरे बोरे को और ऊपर उठाने लगते हैं, तभी अचानक उन्हें ढेर सारे सांप बोरे के नीचे नजर आते हैं. ये सांप साइज में बहुत छोटे हैं. ऐसा लगता है कि इस बोरे की तलहटी को ही इन सांपों ने अपना घर बना लिया था. बोरा हटाने पर वो अंदर खुद को छुपाने की कोशिश करते हैं. लेकिन इसमें वो नाकाम ही होते हैं. इंस्टाग्राम पर मुरली द्वारा शेयर किया गया सांपों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. View this post on Instagram A post shared by Murari Lal (@murliwalehausla24)

आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन बता दें कि अब तक इस वीडियो 5 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने सांपों के इस वीडियो को लाइक किया है. साथ ही लाखों लोगों ने अपने परिजनो और दोस्तों के साथ इस वीडियो को शेयर किया है. हजारों की संख्या में वीडियो पर कमेंट्स भी आए हैं. इस पर कमेंट करते हुए पूजा सिंह नाम की महिला यूजर ने लिखा है कि मेरी तरह कमजोर दिलवाले इस वीडियो को न देखें. मंजुला नाम की यूजर को लगा कि ये सांप गद्दे के नीचे छुपे हुए हैं. ऐसे में उसने कमेंट में लिखा कि इस गद्दे पर सोने वालों की फोटो भी डालो. सांपों ने पूरा खानदान बसा दिया, फिर भी इसने कभी गद्दा नहीं झाड़ा. वहीं, दिव्यांश त्रिपाठी ने लिखा है कि आप बेजुबानों को बचाने का बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. महादेव की कृपा आप पर बनी रहे.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news