रहस्यमई कुएं में उतरा शख्स लेकिन हाथ में पकड़ रखी थी ऐसी चीज

सोशल मीडिया पर बनारस का एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया गया. इसमें कुछ लोग बनारस के जैतपुर स्थित नाग कुएं के अंदर नजर आए. हालांकि, लोगों का ध्यान एक शख्स ने खींचा, जिसने नाग कुएं के अंदर हाथ में चाय का कप पकड़ रखा था.

रहस्यमई कुएं में उतरा शख्स लेकिन हाथ में पकड़ रखी थी ऐसी चीज
पहले के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपनों से जुड़े रहने के लिए किया जाता था. समय के साथ इसके उपयोग का कारण बदलता चला गया. लॉकडाउन में तो इस सोशल मीडिया के सहारे ही लोगों ने घर के अंदर दिन काटे थे. अब अगर दुनिया के किसी भी कोने में हलचल होती है तो उसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये ही सबसे पहले मिल जाती है. लोग अपने आसपास अगर कुछ भी अनोखा देखते हैं तो उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बनारस में एक ऐसी घटना देखी, जिसका तुरंत से उसने वीडियो बना लिया. उसके बाद ये घटना सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर कर दी, जहां से ये वायरल हो गया. शख्स बनारस के जैतपुर स्थिति रहस्यमई नाग कुएं पर गया था. लेकिन वहां उसे कुछ ऐसा दिख गया, जिसे वो अपने फोन में कैद करने से खुद को रोक नहीं पाया. वीडियो को देखकर कई लोगों ने इससे सहमति जताई. नाग कुएं में दिखा ऐसा नजारा वायरल हो रहे वीडियो में नाग कुएं के अंदर कई लोग नजर आए. बताया जा रहा है कि धर्मिक अनुष्ठान से पहले ये लोग कुएं की सफाई करने उतरे थे. कई लोग सफाई में अलगे थे लेकिन इनमें से एक कुएं के अंदर चाय पीता नजर आया. जी हां, शख्स ने अपने हाथ में चाय का कप पकड़ रखा था और कुएं के अंदर ही चाय की चुस्कियां ले रहा था. View this post on Instagram A post shared by Piyush Singh | Photography Tour (@piyushsingh12)

सिर्फ बनारसी ही कर सकते हैं ऐसा
इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसपर कई कमेंट करने शुरू कर दिए. नाग कुएं में चाय पीते शख्स को देखकर लोगों ने लिखा कि सिर्फ बनारसी ही ऐसा कर सकते हैं. कई लोगों ने लिखा कि बनारसियों के लिए चाय इमोशन है. इसे लोग कहीं भी पी सकते हैं. बता दें कि जैतपुर स्थित नागकुआं काफी मशहूर है. कहा जाता है कि इस कुएं का रास्ता सीधा नाग लोक तक जाता है.

Tags: Ajab Gajab, Banaras news, Khabre jara hatke, Snake man, Viral videos