बरसेगा धन! सावन में इन 3 राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा

अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि सावन का पवित्र महीना शुरू हो चुका है और सावन की इस पवित्र महीने में कुछ राशि के जातक पर भोलेनाथ की विशेष कृपा रहने वाली है.

बरसेगा धन! सावन में इन 3 राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा
अयोध्या: सावन माह की शुरुआत हो चुकी है. इस वर्ष सावन माह की शुरुआत सोमवार के दिन से हुई है.और इसका समापन भी सोमवार के दिन ही है. शास्त्रों के अनुसार सावन का महीना भगवान शंकर को समर्पित होता है. इस महीने में किए गए पूजा पाठ और उपाय बहुत जल्द असर दिखाते हैं. सावन माह की समाप्ति 19 अगस्त को होगा. लेकिन ज्योतिष गणना के मुताबिक सावन माह में कुछ राशि के जातक पर भोलेनाथ की विशेष कृपा रहने वाली है . तो चलिए आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं की सावन माह में भोलेनाथ किन राशि के जातक की किस्मत को चमकाएंगे . दरअसल अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि सावन का पवित्र महीना शुरू हो चुका है और सावन की इस पवित्र महीने में कुछ राशि के जातक पर भोलेनाथ की विशेष कृपा रहने वाली है. यानी कि भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त होने वाला है. जिसमें कर्क राशि, मकर राशि और कुंभ राशि के जातक शामिल हैं. इतना ही नहीं इन राशि के जातक को भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए अनेक चीजों से अभिषेक भी करना चाहिए. कर्क राशि: कर्क राशि के जातक के लिए सावन का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. किस्मत चमक सकती है. भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त होगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे इस दौरान पूरे सावन शिवलिंग पर कर्क राशि के जातक को दूध से अभिषेक करना चाहिए. मकर राशि: मकर राशि के जातक के लिए यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी. भगवान शिव की कृपा से दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. मकर राशि के जातक को सावन में भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए पूरे महीने जल में उड़द मिलकर भगवान शंकर का अभिषेक करना चाहिए. कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातक के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा भोलेनाथ की विशेष कृपा रहेगी हर मनोकामना पूरी होगी व्यापार में वृद्धि होगी नौकरी में प्रमोशन होगा सीनियर का साथ मिलेगा आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी मकर राशि के जातक को जल में काला तिल डालकर भगवान शंकर का अभिषेक करना चाहिए. Tags: Local18, Zodiac SignsFIRST PUBLISHED : July 23, 2024, 09:21 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed