महिला ने गुरूजी से पूछा- क्या है वो मनहूस लपेटे में आ गया पाकिस्तान

सोशल मीडिया पर डॉ अनिरुद्धाचार्य जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अपनी सभा में आई एक महिला के सवाल का धांसू जवाब देकर पंडितजी वायरल हो रहे हैं.

महिला ने गुरूजी से पूछा- क्या है वो मनहूस लपेटे में आ गया पाकिस्तान
समय के साथ भारत में पंडितजी और आचार्य जी की बाढ़ आ गई है. कहीं भी इनका प्रवचन होता है, उसमें हजारों-लाखों की संख्या में लोग आते हैं. पहले सत्संग की बातें सिर्फ उसी इलाके तक सिमट कर रह जाती थी. लेकिन अब ये आचार्य और संत भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. इनके सत्संग और प्रवचन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किये जाते हैं. लोग धर्म से जुड़े इन कथावाचकों के वीडियो क्लिप्स को काफी शेयर करते हैं. रील्स के रुप में इनके प्रवचन काफी वायरल होते हैं. खासकर कुछ आचार्य तो सोशल मीडिया की वजह से ही काफी ज्यादा मशहूर हो जाते हैं. इसमें डॉ अनिरुद्धाचार्य का नाम भी शामिल है. उनकी सभाओं में लोग आकर एक से एक सवाल करते हैं. इन मजेदार सवालों का जवाब भी आचार्य जी उसी अंदाज में देते हैं. महिला ने पूछा ऐसा सवाल आचार्य जी की एक सभा में आई महिला ने उनसे ऐसा सवाल किया, जिसे सुनकर एक बार के लिए गुरूजी भी हैरान हो गए थे. महिला ने गुरूजी से पूछा कि उनके भतीजे के जन्म के बाद उसके परिवार में कई मौतें हुई है. पहले भतीजे के परिवार में एक के बाद एक कई मौतें हुई. इसके बाद जब महिला भतीजे को लेकर अपने घर आ गई, तो वहां भी सदस्यों की तबियत खराब होने लगी. ऐसे में महिला ने गुरूजी से पूछा कि क्या वाकई ये मौतें उसके भतीजे की वजह से हुई है? View this post on Instagram A post shared by Priyansh Tripathi (@priyanshxedits)

आचार्य ने दिया मजेदार जवाब
महिला के इस सवाल को सुनकर गुरूजी भी हैरान रह गए. पहले उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि एक बच्चे की वजह से किसी की मौत हो जाए? अपने जवाब में आगे गुरूजी ने पाकिस्तान को भी लपेट लिया. गुरूजी ने कहा कि अगर ऐसा है तो फिर बच्चे को पाकिस्तान भेज दो. सारे आंतकवादी मारे जाएंगे. आचार्य का जवाब सुनकर जनसभा में हंसी की फुवार छूट गई. बता दें कि आचार्य जी के ऐसे मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Mathura news, Most viral video, Trending news, Viral news