रिक्शा पर बैठी मैडम पैसे मांगने पर किया हंगामा पुलिस के आते ही की एक्टिंग

सोशल मीडिया पर लखनऊ की सड़कों पर कैद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला को ई-रिक्शा वाले के ऊपर अटैक करते देखा जा सकता है.

रिक्शा पर बैठी मैडम पैसे मांगने पर किया हंगामा पुलिस के आते ही की एक्टिंग
पहले के समय में महिलाओं को कई अधिकारों से वंचित रखा गया था. पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं को कई तकलीफों से गुजरना पड़ता था. इस वजह से भारतीय संविधान में ऐसे कई कानून बनाए गए जो महिलाओं को स्पेशल अधिकार देते हैं. महिलाओं को पुरुषों के बराबर का अधिकार दिलाते हैं. ये महिलाओं के लिए जरुरी भी था. लेकिन आज के डेट में कई महिलाएं इनका गलत इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां महिलाओं को संविधान और कानून का गलत इस्तेमाल करते देखा जा सकता है. कभी फेक रेप केस, कभी छेड़खानी के आरोप में कई बेकसूरों को फंसाया जाता है. हाल ही में लखनऊ की सड़कों पर एक महिला को बेचारे रिक्शा ड्राइवर के साथ बदतमीजी करते देखा गया. जब पुलिस के पास ये मामला पहुंचा तो उसने ड्राइवर पर छेड़खानी का आरोप लगा दिया. आइये आपको बताते हैं पूरा मामला. पैसे मांगने पर किया हंगामा जानकारी के मुताबिक़, महिला ने लखनऊ के अवध क्रॉसरोड से कृष्णा नगर के लिए ई रिक्शा लिया था. जब कृष्णा नगर पहुंचकर ड्राइवर ने पैसे मांगे तो महिला हंगामा करने लगी. इसने रिक्शा के ऊपर बड़े से पत्थर से अटैक किया. जब आसपास के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो महिला ने ड्राइवर के ऊपर ही छेड़खानी का आरोप लगा दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले को शांत करवाया. View this post on Instagram A post shared by For Men India (@for_men_india)

लोगों का फूटा आक्रोश
जैसे ही इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, लोगों का आक्रोश फूट गया. कई लोगों ने महिला पर जमकर निशाना साधा. कई लोगों ने लिखा कि ऐसी महिलाएं कानून की आड़ में इस तरह से बेगुनाहों को सताती हैं. वहीं एक ने लिखा कि ये है आज की महिला. एक शख्स ने लिखा कि इसी कारण महिलाओं की बात पर कोई यकीन नहीं कर पाता. जाने कितने बेगुनाह मर्द इन औरतों की वजह से बेवजह जेल में सजा काट रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Viral videos, Weird news