बुध के बाद 12 घंटे में शनि चलेंगे उलटी चाल4 राशियों की चमकेगी किस्मत

दरअसल अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि आज यानी 29 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध दोपहर 12:29 बजे कर्क राशि में प्रवेश कर चुके हैं तो उसके बाद रात्रि में शनि देव कुंभ राशि में मार्गी के बाद वक्री चाल चलना शुरू कर देंगे.

बुध के बाद 12 घंटे में शनि चलेंगे उलटी चाल4 राशियों की चमकेगी किस्मत
अयोध्या: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. ज्योतिष गणना के अनुसार एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं आज यानी 29 जून को 2 बड़े ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं जिसका प्रभाव देश दुनिया समेत सभी 12 राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. आज के दिन बुध ग्रह मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं तो वहीं शनि देव भी इसी दिन मार्गी से वक्री गति शुरू करने जा रहे हैं जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक तौर पर देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके जीवन में बुध और शनि के इस परिवर्तन का असर देखने को मिलेगा तो चलिए जानते हैं कहीं आप भी तो नहीं है उस राशि में शामिल . दरअसल अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि आज यानी 29 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध दोपहर 12:29 बजे कर्क राशि में प्रवेश कर चुके हैं तो उसके बाद रात्रि में शनि देव कुंभ राशि में मार्गी के बाद वक्री चाल चलना शुरू कर देंगे. 2 ग्रहों की चाल में आए इस परिवर्तन का सभी राशियों पर असर देखने को मिल सकता है. हालांकि राशिचक्र की 4 राशियों के लिए ग्रहों का यह परिवर्तन काफी शुभ साबित हो सकता है. आज हम आपको इन्हीं राशियों के बारे में जानकारी देंगे. वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. करियर के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा, सीनियर का साथ मिलेगा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातकों के लिए आर्थिक मामले में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा, आय के नए स्रोत बनेंगे, शत्रु पर विजय प्राप्त होगी, रुका हुआ धन वापस मिलेगा और व्यापार में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी, धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी. वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा. घर परिवार में मनमुटाव दूर होंगे, अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. वाहन सुख की प्राप्ति होगी, धार्मिक क्रियाकलापों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. मकर राशि : मकर राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं. जीवनसाथी के जरिए लाभ मिल सकता है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, रुका हुआ कार्य पूरा होगा. Tags: Astrology, Ayodhya News, Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : June 29, 2024, 14:05 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed