मां के साथ खेल रही थी बच्ची कुचलते हुए निकल गई कार रूह कंपा देगा वीडियो

Noida Viral News: यूपी के नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक मां के सामने ही उसकी 19 महीने की बच्ची को कार ने कुचल दिया. बच्ची गंभीर रूप से घायल है. वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मां के साथ खेल रही थी बच्ची कुचलते हुए निकल गई कार रूह कंपा देगा वीडियो
नोएडाः नोएडा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. यहां सड़क किनारे मां के साथ खेल रही मासूम को एक कार ने कुचल दिया. जिसने भी इस खौफनाक दृश्य को देखा उसके रौंगटे खड़े गए. घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब वीडियो वायरल हो रहा है. 19 महीने की मासूम की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी कार चालक फिलहाल फरार है. नोएडा के सेक्टर 63ए के बी ब्लॉक में विचलित कर देने वाली घटना हो गई. यहां किराये से रहने वाली एक महिला घर के सामने अपनी 19 महीने की मासूम बच्ची को फुटपाथ पर खिला रही थी. इसी बीच वहां से गुजर रही एक कार ने बच्ची को कुचल दिया. जरा आगे जाकर कार रोकी और घायल बच्ची को देखने के लिये ड्राइवर उतरकर आया. हादसे से आसपास चीखपुकार मच गयी. और लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. यह भी पढ़ेंः पहली बारिश भी नहीं झेल पाया अयोध्या का रामपथ, धंस गई सड़क पड़ गए गड्ढे, अब 6 इंजीनियरों पर योगी सरकार का एक्शन पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसा की वीडियो रिकॉर्ड हो गई. यह झकझोर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कार चालक बच्ची को अस्पताल ले गया उसके बाद अस्पताल से फरार बताया जा रहा है. मासूम बच्ची के ऊपर से कार गुजर जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. #नोएडा के सेक्टर 63ए के बी ब्लॉक में विचलित कर देने वाली घटना हो गई. यहां किराये से रहने वाली एक महिला घर के सामने अपनी 19 महीने की मासूम बच्ची को फुटपाथ पर खिला रही थी. इसी बीच वहां से गुजर रही एक कार ने बच्ची को कुचल दिया. #Noida @Uppolice pic.twitter.com/yN1vd68s7X — Mahesh Amrawanshi (@MaheshAmravans1) June 29, 2024

हिंदुस्तान लाइव की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मूल रूप से हरियाणा के जींद के रहने वाले अजय शर्मा नोएडा में ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं. वह नोएडा के सेक्टर 63ए के बी ब्लॉक में किराये के मकान में रहते हैं. शुक्रवार रात की करीब 10 बजे उनकी पत्नी रिंकी अपनी 19 महीने की बेटी अनुष्का के साथ सड़क किनारे जमीन पर बैठकर खेल रही थीं. तभी पड़ोस में रहने वाला विनीत नाम का युवक कार लेकर आया और बच्ची को कुचलते हुए निकल गया. फिलहाल, आरोपी फरार है पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Greater noida news, Noida news, Viral video