ट्रेन के गेट पर नाचने लगी महिला लोगों की रुकी धड़कन बोले- गिरकर मर जाएगी!

एक तो कुछ लोगों के शौक अजीब होते हैं, दूसरा उस शौक को पूरी करने की जगह उससे भी ज्यादा खतरनाक. अब इस महिला को ही देख लीजिए. वीडियो देखने के बाद इनके डांसिंग स्किल का अंदाजा तो हो जाएगा, लेकिन ये मरते-मरते बचीं, ये कौन समझाएगा?

ट्रेन के गेट पर नाचने लगी महिला लोगों की रुकी धड़कन बोले- गिरकर मर जाएगी!
हर किसी का शौक अलग-अलग होता है. कोई क्रिकेटर बनना चाहता है, तो कोई फुटबॉलर. कोई फिल्मों में हीरो बनने का ख्वाब संजोता है, तो कोई कलक्टर बनने का सपना देखता है. इसके अलावा भी कई ऐसे शौक हैं, जिसे लोग पूरा करना चाहते हैं. लोगों के शौक की इस लिस्ट में डांस, सिंगिंग को शुमार किया जा सकता है. नाचने और गाने के शौकीन कई लोग बकायदा इसकी ट्रेनिंग लेते हैं, फिर अपना धांसू स्किल लोगों को दिखाते हैं. लेकिन कुछ लोग बिना सीखे कुछ भी करने को उतारु होते हैं. ऐसे में कई बार उन्हें बेइज्जती का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन इनकी हिम्मत उस बेइज्जती से भी टूटती नहीं है. इसी तरह का एक वीडियो आज हम आपको दिखलाने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक महिला ट्रेन के गेट पर खड़ी होकर नाचती हुई नजर आ रही है. लेकिन उसके डांस को देखने वाले लोगों की धड़कने तब तक रुकी रहती हैं, जब तक कि वीडियो खत्म नहीं हो जाता. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ट्रेन के गेट पर खड़ी होकर नाच रही है. उसका साथी वीडियो बना रहा होता है. महिला के डांसिंग स्किल को देखने के बाद आपको हंसी आएगी. लेकिन पल-पल आपको यह दुख भी सताएगा कि कहीं ये गेट से नीचे न गिर जाए. ऐसा इसलिए, क्योंकि नाचते-नाचते ये तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन के गेट किनारे पहुंच जाती है. हालांकि, महिला को उस खतरे का कोई आभाष नहीं होता. वह मुस्कुराती हुई बस वीडियो बना रही है. हालांकि, महिला के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कमेंट में लोग कह रहे हैं कि गिरकर मर जाएगी. View this post on Instagram A post shared by Ratan Debnth (@ratan.debnth)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को रतन देबनाथ (@ratan.debnth) नाम के अकांउट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट को देखने के बाद पता चलता है कि शायद ये महिला के पति के नाम पर बना है, जिसमें इस महिला की तस्वीरें और रील्स शेयर किए गए हैं. महिला की एक बच्ची भी है. यूं तो महिला के इस वीडियो को 57 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, लेकिन बाकी वीडियोज पर कुछ खास व्यूज नहीं आए हैं. लेकिन ट्रेन में डांस करने वाले वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं हजारों लोगों ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. 21 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं.

लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी!
वीडियो पर कमेंट करते हुए ज्यादातर लोगों ने महिला को खूब खरी-खोटी सुनाई है, जिसके बैकग्राउंड में ‘होगा तुमसे प्यार कौन.. हमको तो तुमसे है…. कंचन’ गाना बज रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए निर्मल पंडित ने लिखा है कि दीदी, आराम से.. एक ही झटके में कंचना के पास पहुंच जाओगी. दूसरे यूजर योगेश नामदेव ने लिखा है कि देखना कंचन.. कहीं तुम्हारे कांच न बिखर जाएं. एक महिला यूजर लिलावती ने लिखा है कि लगता है आज यमराज छुट्टी पर हैं, इसलिए बच गई. वहीं, एक महिला वकिल आशी मेहरा ने भी अपनी बात कमेंट के जरिए रखी है. आशी ने लिखा है कि कैसे-कैसे लोग हैं. इसको थोड़ा भी डर नहीं है कि गिरेगी तो जाएगी कहां?

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Dance videos, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news