डेढ़ साल की बेटी के साथ मॉल गया कपल पार्किंग में किया ऐसा काम कि मर गई औलाद!

सोशल मीडिया पर आगरा के एक मशहूर मॉल में हुई दुर्घटना का वीडियो शेयर किया गया. यहां शॉपिंग करने आया एक कपल सामान की लिस्ट चेक करने में ऐसा बिजी हुआ कि अपनी डेढ़ साल की बेटी से हाथ धो बैठा.

डेढ़ साल की बेटी के साथ मॉल गया कपल पार्किंग में किया ऐसा काम कि मर गई औलाद!
हादसे कभी भी हो जाते हैं. ये बात बिलकुल सच है कि हादसे लापरवाही से होते हैं. अगर जरा सा भी ध्यान इधर-उधर हुआ तो बड़ा हादसा हो जाता है. खासकर अगर आपके साथ साथ छोटा बच्चा है तो आपको और भी ज्यादा सजग रहने की जरुरत होती है. बच्चों को अपनी सेफ्टी के बारे ज्यादा नॉलेज नहीं होती. ऐसे में जरा सी भी लापरवाही बड़े हादसे को न्योता दे देता है. आगरा के कॉसमॉस मॉल में एक पेरेंट्स को अपनी लापरवाही की वजह से अपनी डेढ़ साल की बेटी से हाथ धोना पड़ा. हादसा 6 अगस्त का बताया जा रहा है. रात के दस बजे मॉल के पार्किंग में ऐसी घटना हुई जिसके वीडियो क्लिप ने कई लोगों का दिल दहला दिया. वीडियो को मॉल के पार्किंग में रिकॉर्ड किया गया. यहां शॉपिंग करने आया कपल अपनी शॉपिंग की लिस्ट चेक करने में इतना बिजी हो गया कि अपनी डेढ़ साल की बेटी के बारे में भूल गया. इस दौरान बेटी पार्किंग में एक गाड़ी के चक्के के नीचे आ गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डेढ़ मिनट का है वीडियो हादसे का ये वीडियो आठ अगस्त से ही सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. जानकारी के मुताबिक़, ताजगंज के बाबरी गुम्मट में रहने वाले जयदीप अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ छह तारीख को संजय प्लेस स्थित कॉसमॉस मॉल गए थे. वहां रात के दस बजे शॉपिंग के बाद वो सारा सामान अपनी कार में डाल रहे थे. इस बीच उनकी डेढ़ साल की बेटी पार्किंग में घूम रही थी. तभी एक कार ने बच्ची को कुचल डाला. हादसे के बाद कार ड्राइवर ने ही बच्ची को अस्पताल तक पहुंचाया लेकिन उसके बाद गेट से ही फरार हो गया. View this post on Instagram A post shared by Samir Abbas (@thesamirabbas)

ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा
अस्पताल में डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद उसके पिता ने थाने में कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. मॉल के पार्किंग का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग दो गुटों में बंट गए हैं. एक का कहना है कि इसमें पूरी की पूरी गलती बच्ची के मां बाप की है. वो खुद में इतने बिजी हो गए कि बच्ची का ध्यान ही नहीं रखा. इस वजह से ये हादसा हो गया. हालांकि, कई लोगों ने लिखा कि कार ड्राइवर को क्या सामने बच्ची नजर नहीं आई? अब कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. पुलिस ने जल्द इसपर एक्शन लेने की बता कही है.

Tags: Accident video, Agra Accident Video Viral, Agra news, Shocking news, Shopping malls