भाई पत्नी सिंगल है क्या बीवी संग बनाया वीडियो भड़के लोग कर रहे गंदे कमेंट!

एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक गाने पर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. लेकिन लोग इस जोड़े की तारीफ करने की जगह गंदे-गंदे कमेंट्स कर रहे हैं.

भाई पत्नी सिंगल है क्या बीवी संग बनाया वीडियो भड़के लोग कर रहे गंदे कमेंट!
आजकल सोशल मीडिया के जमाने में कौन कब वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. लोग अलग-अलग अंदाज में अपने वीडियोज बनाते हैं. कोई रोमांटिक वीडियो शूट करता है तो कोई फिल्म की तरह कहानी को दिखलाता है. वहीं, कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो रिश्ते नातों का मजाक बना देते हैं. कभी कोई छात्रा से शादी करता है, तो कोई एक साथ 4-4 बीवियों की मांग में सिंदूर डालता है. हालांकि, ऐसे लोगों की वजह से कई बार सीधा-सादा कपल भी ट्रोल्स का शिकार हो जाते हैं. आज हम आपको वायरल हो रहे एक ऐसे ही वीडियो को दिखाने जा रहे हैं, जिसमें यूं तो एक पति-पत्नी नजर आ रहे हैं, लेकिन लोग जमकर गंदे-गंदे कमेंट्स कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वाघाभाई परमार ने शेयर किया है. वे खुद इस वीडियो में अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं. वाघाभाई वायरल हो रहे इस वीडियो में अपनी पत्नी के साथ ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म के एक गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लाल लहंगे में उनकी पत्नी भी पीछे दिखाई दे रही हैं. दोनों ही कपल बेहद प्यारे दिख रहे हैं, लेकिन लोगों को ये बात नागवार गुजरी और जमकर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे. कोई कमेंट कर पूछ रहा है, ‘भाई आपकी पत्नी सिंगल है क्या?’, तो कोई लिख रहा है कि घोड़ों को घास नहीं मिल रही और गधे च्यवनप्राश खा रहे हैं. View this post on Instagram A post shared by Vaghabhai Parmar (@parmar_vaghabhai)

अब तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 84 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि हजारों लोगों ने शेयर किया है. कमेंट्स भी भर-भरके आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कुल 5 हजार 1 सौ सत्तासी से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. ज्यादातर लोग डर्टी कमेंट्स ही कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इतिहास गवाह है, मिठाई में अक्सर कीड़े पड़ जाते हैं. तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि लंगूर को अंगूर कहां से मिल गया? मुझे कोई जहर दे दो. तीसरे यूजर ने लिखा है कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाता, लेकिन मुझे तैरना आता है. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा है कि देखो पैसे का कमाल, तो अब खूब कमाओ.

हालांकि, लोग भले ही इस शख्स को पैसे वाला या सरकारी नौकरी वाला करार दें, लेकिन असल में घर देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये लोग भी साधारण परिवार के हैं. लेकिन इनके वीडियो काफी अच्छे होते हैं, जिसकी वजह से इनके अकाउंट पर फॉलोअर्स भी काफी हैं. वाघाभाई को इंस्टाग्राम पर 1 लाख 86 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. खैर एक तरफ वाघाभाई और उनकी पत्नी के इस वीडियो पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने अच्छी बातें भी लिखी हैं. नरेश गोस्वामी नाम के यूजर ने लिखा है कि भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखें. तो सिनु नाम के शख्स ने किंग ऑफ परमार लिखा है.

. Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Weird newsFIRST PUBLISHED : April 29, 2024, 11:33 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed