पूजा प्रिया रूपा जब आंसर शीट पर छात्र ने उकेरा दिल का डायग्राम

Viral Answer Sheet: परीक्षा में छात्रों से एक परीक्षा प्रश्न पूछा गया था जिसमें कहा गया था कि "दिल का डायग्राम, बनाएं, लेबल करें और दिल के कार्यों को लिखें." घटकों को सही ढंग से लेबल करने के बजाय, एक छात्र ने हास्यपूर्ण ढंग से चारों कक्षों को लड़कियों के नामों से भर दिया.

पूजा प्रिया रूपा जब आंसर शीट पर छात्र ने उकेरा दिल का डायग्राम
नई दिल्ली: परीक्षा में, छात्र अक्सर रचनात्मका का सहारा लेते हैं. जब उन्हें किसी प्रश्न का उत्तर नहीं पता होता है तो वह कुछ ऐसा करने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें ज्यादा से ज्यादा नंबर मिल सके. यह विशेष रूप से इंजीनियरिंग के छात्रों के बीच आम है, जो कभी-कभी आंसर शीट भरने के लिए असंबंधित कंटेट लिखते हैं. हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही घटना वायरल हो रही है. इस परीक्षा में छात्रों से एक परीक्षा प्रश्न पूछा गया था जिसमें कहा गया था कि “दिल का डायग्राम, बनाएं, लेबल करें और दिल के कार्यों को लिखें.” घटकों को सही ढंग से लेबल करने के बजाय, एक छात्र ने हास्यपूर्ण ढंग से चारों कक्षों को लड़कियों के नामों से भर दिया: हरिता, प्रिया, पूजा, रूपा और नमिता. View this post on Instagram A post shared by _MEMES_CONNECTION (@_memes_connection)

पढ़ें- चल रही थी पुलिस की भर्ती, सीने से चिपकाते हुए फाइल लेकर पहुंचा शख्स, पुलिस वाले ने पूछा- क्या लिए हो, दिखाओ…

छात्र यहीं नहीं रुका. हर ‘चैम्बर’ के साथ व्यक्तिगत विवरण भी दिया गया. उदाहरण के लिए, प्रिया का उल्लेख एक ऐसे व्यक्ति के रूप में किया गया जिसे छात्र पसंद करता है और जिसके साथ वह अक्सर इंस्टाग्राम पर चैट करता है. रूपा को सुंदर और प्यारी बताया गया, और स्नैपचैट पर बातचीत के लिए जाना जाता है.

वायरल पोस्ट में नमिता को उसके लंबे बालों और बड़ी आंखों के लिए पड़ोसी की बेटी के रूप में जाना जाता है. पूजा को छात्र की पूर्व प्रेमिका के रूप में वर्णित किया गया है जिसे वह भूल नहीं सकता है, और हरिता को केवल एक सहपाठी के रूप में उल्लेख किया गया है. यह हास्यास्पद लेकिन गलत उत्तर शिक्षक को पसंद नहीं आया, उन्होंने इस उत्तर को 0/10 दिया और छात्रों से अपने माता-पिता से संपर्क करने को कहा. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे लाखों लोगों ने देखा है और कई टिप्पणियां भी मिली हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news