तेज रफ्तार मालगाड़ी के किनारे डांस कर रहा था युवक दोस्त ने कैद कर ली मौत!

सोशल मीडिया पर एक बेहद शॉकिंग वीडियो शेयर किया गया. तेज रफ़्तार मालगाड़ी के किनारे डांस कर रहा युवक पलभर में मौत के मुंह में समा गया.

तेज रफ्तार मालगाड़ी के किनारे डांस कर रहा था युवक दोस्त ने कैद कर ली मौत!
आज के समय में लोगों का ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर गुजरता है. खासकर युवा के दिन का ज्यादातर हिस्सा सोशल मीडिया पर ही गुजरता है. कुछ पूरे दिन या तो वीडियो देखते रहते हैं या फिर वीडियो बनाते रहते हैं. जब से सोशल मीडिया पर कंटेंट के जरिये पैसे कमाने का ऑप्शन आ गया है, तब से लोगों में ट्रेंडिंग रील्स बनाने का चलन बढ़ गया है. लोग ऐसे कंटेंट बनाने की कोशिश करते हैं, जिसमें ज्यादा से ज्यादा व्यूज आए. इस चक्कर में लोग अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसे कई मामले बीते दिनों देखने को मिले, जहां लोग वायरल कंटेंट बनाने के चक्कर में अपनी जान से हाथ धोते नजर आए. जहां एक कपल रील बनाने के दौरान अचानक ट्रेन आ जाने पर पुल के नीचे कूद गया. वहीं एक इन्फ्लुएंसर का पैर पहाड़ी से फिसल जाने पर वो खाई में गिर गई. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर मुरादाबाद के एक युवक का वीडियो शेयर किया गया है. युवक तेज रफ़्तार मालगाड़ी के किनारे डांस करता नजर आया. इस दौरान उसका दोस्त वीडियो बना रहा था. लेकिन रील बनाने के चक्कर में ऐसा हादसा हुआ कि युवक अपनी जान गंवा बैठा. पहले किया डांस फिर.. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक रेलवे पुल के किनारे डांस करता नजर आया. युवक ने चश्मा लगाया हुआ था और पुल के किनारे खड़ा होकर डांस कर रहा था. युवक के बगल से एक मालगाड़ी तेज रफ़्तार में जा रहा था. शख्स का दोस्त आगे खड़ा होकर वीडियो बना रहा था. डांस करते हुए अचानक युवक का हाथ रेलगाड़ी से टकराया. इसके कारण युवक का बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे नीचे पुल में बने गड्ढे में जाकर नीचे गिर गया. View this post on Instagram A post shared by Moradabadi princess (@moradabadvlogg)

लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
युवक के साथ हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो कमेंट किया कि इतनी घटनाओं के बाद भी लोग संभल नहीं रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इसमें युवक की ही गलती बताई. युवक ट्रेन के बेहद नजदीक जाकर वीडियो बना रहा था. ऐसे में हाथ फैलाने पर युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. वीडियो को मुरादाबाद के कटघर पुल का बताया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

Tags: Accident video, Ajab Gajab, Bihar viral news, Local train, Shocking news