दूल्हे का सुहागरात का सपना टूटा दुल्हन ने मंडप में ही धो डाला फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हन रस्मों को निभाने के दौरान लड़की आचानक से लड़के पर हमला कर देती है. पास में खड़े लोग हंसने लगता है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना के पीछे का कारण जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

दूल्हे का सुहागरात का सपना टूटा दुल्हन ने मंडप में ही धो डाला फिर क्या हुआ
Viral Video: शायद ही कई ऐसा शख्स होगा जो सोशल मीडिया पर वीडियो या रील्स नहीं देखता होगा. यह एक ऐसी आदत है, जिसमें आपको पता नहीं चलता और पूरा समय निकल जाता है. आजकल तो शादी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. कपल की फाइट और लव, शादी, मेहंदी और सुहागरात और डांस के फनी वीडियो मिल जाएंगे. मगर इंस्टाग्राम पर आपको ऐसा वीडियो नहीं मिला होगा. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो bridal_lehenga_designn नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि शादी हो रहा है. हवन जल रहा है, तभी दूल्हा अपना हाथ दुल्हन के गाल पर लेकर चला जाता है. बस क्या था, लड़की भड़क जाती है. तुरंत उठ कर लड़के पर चढ़ जाती है और मारने लगती है. देखते ही देखते शादी का मंडप अखाड़ा बन जाता है. वहीं, दूल्हे को पिटने के क्रम में लड़की दूसरी गिर जाती है. हालांकि, बाताया जा रहा है कि यह कोई लड़ाई नहीं थी, ये शादी का ही रस्म चल रहा होता है. View this post on Instagram A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

वीडियो के बैकग्राउंड बैंड बाजे बज रहे हैं और इधर घामासान युद्ध छिड़ गया है. दुल्हन का ये आक्रामक रूप देख कर मानों दूल्हे का सुहागरात के सपना चकनाचूर हो गया हो. साथ ही वहीं मंडप के पास बैठे लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया था. रस्म में लड़की इतनी हावी हो जाती है कि उसे रोकने के लिए पास बैठी एक महिला को आना पड़ता है. हालांकि, इसी पूरे प्रकरण के दौरान दूल्हा हंसता हुआ दिख रहा है.

Tags: Latest viral video