बड़े स्टाइल से बनवा रही थी रील गाड़ी बैक करते समय ब्रेक की जगह दबा दी रेस

रील बनाने के चक्कर में हर साल बड़ी संख्या में लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. पहाड़ों, नदियों और रेल की पटरियों की किनारे ऐसी दुर्घटनाएं बहुत हो रही हैं. महाराष्ट्र के संभाजीनगर में भी सोमवार को एक ऐसे ही हादसे में एक लड़की की मौत हो गई.

बड़े स्टाइल से बनवा रही थी रील गाड़ी बैक करते समय ब्रेक की जगह दबा दी रेस
रील बनाने या बनवाने का शौक लोगों में इस कदर छाया हुआ है कि वे जान की परवाह ना करते हुए खुद को जोखिम में डालकर वीडियो बना रहे हैं. रील के चक्कर में हर साल कई लोग मौत का शिकार भी हो जाते हैं. फिर भी लोग इन घटनाओं से सबक नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र का है. यहां एक लड़की रील के चक्कर में गाड़ी सहित गहरी खाई में गिर गई. मौके पर ही लड़की की मौत हो गई. महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में यह हादसा हुआ. सोमवार को खुलताबाद तालुका में शूलीभंजन दत्तधाम मंदिर के पास 23 वर्षीय लड़की रील बनाने के चक्कर में कार समेत 300 फीट गहरी खाई में गिर गई. लड़की का नाम श्वेता दीपक सुरवासे बताया गया है. यह जब दुखद घटना घटी तब सुरवासे गाड़ी चलाना सीख रही थी और गाड़ी को रिवर्स करने का प्रयास कर रही थी. रिवर्स करने के दौरान उसका पैर ब्रेक की जगह रेस पर पड़ गया और गाड़ी तेजी से रिवर्स गियर में दौड़ती हुई पीछे खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना को मृतका के दोस्त सूरज संजाउ मुले ने कैमरे में कैद कर लिया. सूरज उस समय श्वेता के गाड़ी सीखने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. दोनों सोमवार को औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स पर गए थे. A young woman, while trying to make a video (Reel), accidentally pressed the accelerator in reverse gear, causing the car to fall into a ditch, resulting in her death. Location- Chhatrapati Sambhaji Nagar, Maharashtra. pic.twitter.com/B5T8m2FvaS — Smriti Sharma (@SmritiSharma_) June 18, 2024

वीडियो में दिखाया गया है कि यह घटना दोपहर 2 बजे के आसपास हुई जब सुरवासे कार में सवार होकर उसे धीरे-धीरे पीछे कर रही थी. गाड़ी के बाहर खड़ा सूरज संजाउ श्वेता का वीडियो बनाते समय उसे कार चलाने का निर्देश भी दे रहा था. बैक करते समय कार की स्पीड बढ़ गई जिससे कार खाई में गिर गई और सुरवासे की मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार 300 फुट ऊंची चट्टान से लुढ़क कर खाई में जा गिरी.

Tags: Latest viral video, Maharashtra News, Viral video