मैडम मुझे अरेस्ट कर लो ना पुलिस वाली का डांस वीडियो हो गया वायरल

वायरल वीडियो में महिला पंजाबी गाने पर डांस कर रही है और भांगड़ा भी कर रही है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो 22 अगस्त को shiya_thakur_si नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है.

मैडम मुझे अरेस्ट कर लो ना पुलिस वाली का डांस वीडियो हो गया वायरल
लखनऊः सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार होते हैं तो कभी बहुत ही खूबसूरत होते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर आपका मन खुश हो सकता है. दरअसल, यह डांस वीडियो एक महिला का है, जो पुलिस की वर्दी पहनी हुई है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो में नजर आ रही महिला असली पुलिस है या नकली. इसलिए इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज18 नहीं करता है. वायरल वीडियो में महिला पंजाबी गाने पर डांस कर रही है और भांगड़ा भी कर रही है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो 22 अगस्त को shiya_thakur_si नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. फिल्म जट एंड जूलियट 3 के तू जूलियट जट डी गाने पर लड़की ने वीडियो बनाया है. इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किया है. View this post on Instagram A post shared by Shiya Thakur (@shiya_thakur_si)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘very beautiful’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे क्यूट वीडियो पोस्ट करोगे तो क्रिमिनल्स की भीड़ लग जाएगी मैडम मुझे अरेस्ट कर लो.’ एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि डांस अच्छा लगा मैडम. लेकिन वर्दी में था इससे अच्छा लगता आप धोती साड़ी पहन कर करती. वीडियो के बैक ग्राउंड को देखकर लग रहा है कि लड़की किसी होटल में है और वो शूटिंग के लिए पुलिस की ड्रेस पहनी हुई है.

Tags: Viral video