मार्केट में आया गुटके वाला ब्रेड-ऑमलेट इसे खाएं या थूके कंफ्यूजन में आए लोग!

गुटका खाने के शौकीन लोगों के लिए एक टपरी वाले के नए एक्सपेरिमेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे वो अंडे के अंदर गुटका मिला रहा है. लेकिन खाने वाले कंफ्यूजन में हैं.

मार्केट में आया गुटके वाला ब्रेड-ऑमलेट इसे खाएं या थूके कंफ्यूजन में आए लोग!
देश में गुटका खाने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है. घर से लेकर दफ्तर तक इनके मुंह में हमेशा तंबाकू वाला गुटका दबा रहता है. कुछ लोग तो सड़क पर चलते हुए भी मुंह में गुटका दबाए रखते हैं. इतना ही नहीं, ऐसे लोग बीच सड़क पर कहीं भी कभी भी मुंह के लाल पानी को थूकने से गुरेज नहीं करते. इसका खामियाजा अक्सर पीछे चल रहे लोगों को भुगतना पड़ता है. लेकिन ऐसे गुटका पसंद लोगों के लिए मार्केट में एक नया डिश आ गया है, जिसका नाम है गुटका वाला ब्रेड-ऑमलेट. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन लोग इस बात को लेकर कंफ्यूजन में हैं कि वे गुटका वाले ब्रेड-ऑमलेट को खाएं या पिर थूकें. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रेड-ऑमलेट बेचने वाला एक दुकानदार अपने हाथों से पहले गुटका को फाड़ता है. फिर वो अंडे को डब्बे के अंदर डालता है. उसमें गुटका मिलाता है और दोनों को तेजी से मिक्स करता है. इसके बाद मुस्कुराते हुए वो तवे पर ऑमलेट को पलट देता है. साथ ही साथ उसके ऊपर ब्रेड भी रख देता है. कुछ देर सेंकने के बाद उसे गुटका पसंद लोगों को खाने के लिए परोस देता है. लेकिन कमेंट में यूजर इस बात को लेकर परेशान दिखे कि आखिर इसका करना क्या है? गुटका समेत खा जाना है या फिर गुटका की तरह थूक देना है? View this post on Instagram A post shared by shivam_khatana54 (@shubham_khatana54)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @shubham_khatana54 नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, ‘गुटका खाने वालों की तो निकल पड़ी.’ हालांकि, गुटका वाला ये ऑमलेट असल में कोई बनाता है, या फिर वीडियो के लिए सिर्फ क्रिएट किया गया है, इसकी पुष्टि न्यूज 18 हिंदी नहीं करता है. हो सकता है वायरल होने के लिए ही सिर्फ इसे बनाया गया हो. आपको जानकर ताज्जुब होगा, लेकिन बता दें कि इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं. इस पर 3 करोड़ 88 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, 5 लाख 38 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही लाखों लोगों ने शेयर भी किया है. इस वीडियो पर अब तक 41 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

कमेंट करते हुए नागेश (@nagesh__yt_01) नाम के यूजर ने पूछा है कि इसे खाना है या फिर थूकना है? सुनील पाल नाम के शख्स ने लिखा है कि थोड़ा इसमें गोबर भी मिला देना चाहिए था. तो शिरॉय का कहना है कि कहां मिलेगा? मुझे इसे टेस्ट करना है. लेकिन अमित कुमार इससे बेहद खफा नजर आए. अमित ने कमेंट में लिखा है कि ऐसे लोगों को जेल क्यों नहीं होती है, जो समाज में गंदगी भर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि गुटका तो थूकना पड़ता है. ऐसे खाएंगे तो इसे पेट के अंदर लेना पड़ेगा और कैंसर मुंह की जगह पेट में हो जाएगा.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news