Viral Video: इस योगी का योग देख भूल जाएंगे बाबा रामदेव हड्डी की जगह है रबर!

अपनी रोजी-रोटी के लिए सड़क पर योग करते एक युवक का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है. इस योग आसन को देखकर ऐसा लगता है कि उसकी बॉडी में हड्डी ही नहीं है. कई नेटिजन्स इसकी तुलना बाबा रामदेव से कर रहे हैं.

Viral Video: इस योगी का योग देख भूल जाएंगे बाबा रामदेव हड्डी की जगह है रबर!
अभी बीते सप्ताह 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. इस बहाने पूरी दुनिया में योग की खूब चर्चा है. इससे योग की लोकप्रियता भी बढ़ी है. अपने यहां बाबा रामदेव बतौर योग गुरु काफी लोकप्रिय हैं. वह एक से बढ़कर एक कठिन योगासन करते हैं. लेकिन, इंटरनेट पर एक योगी के आसन का वीडियो वायरल हो रहा है. यह योगी ऐसे-ऐसे आसन करते दिख रहे हैं जिसपर भरोसा करना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर इनके आसन को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. यह योगी बेहद समान्य दिख रहा है. इनके वीडियो पर हजारों लोग कॉमेंट कर रहे हैं. इसमें कई लोग इस योगी की तुलना बाबा रामदेव से कर रहे हैं. कई तो इन्हें बाबा रामदेव से चार गुना बेहतर योगी बता रहे हैं. इस युवक के योग आसन देखकर ऐसा लगता है कि इसकी बॉडी में कहीं हड्डी ही नहीं है. उसका शरीर पूरी तरह से रबर से बना हुआ है. हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि बाबा रामदेव की वजह से ही पूरी दुनिया में योग को लोकप्रियता मिली है. उनका जन-जन तक योग को पहुंचाने में अहम योगदान है. एक यूजर ने लिखते हैं- अद्भुद, भगवान का वरदान मिला हुआ है. इतना लचीला शरीर इतनी क्वालिटी होने के बावजूद रोजी रोटी के लिए सड़क पर प्रदर्शन करना पड़ रहा है. सभी सोशल मीडिया यूजर्स से निवेदन है कि आप इसको इतना शेयर करो कि इनकी ये कला रियलिटी शो और रोहित शेट्टी तक पहुंचे जिससे इनकी कला का सही मूल्य मिल सके. इस योगी का योग देखने के बाद से ही बाबा रामदेव अंडरग्राउंड है । जनता मांग कर रही है कि “ये करके दिखाओ” pic.twitter.com/Jmb1JH02P4 — Rishi Choudhary (@RishiRahar) June 22, 2024

पीएमओ को किया टैग
एक अन्य यूजर ने पीएमओ को टैग करते हुए एक्स पर लिखा है- क्या इस तरह की विलक्षण प्रतिभाएं भारत के लिए ओलंपिक में नहीं भेजी जानी चाहिए.

एक अन्य यूजर लिखते हैं- इसको देखकर लगता है कि अकेले इंडिया सारे ओलंपिक गोल्ड जीत सकता है. यह सरकार की जिम्मेदारी है, वह गरीब को प्रमोट नहीं करती.

एक अन्य यूजर लिखते हैं- भाई साहब मैं तो डर गया इनका योग देखकर. इस भाई के शरीर में मुझे नहीं लगता कि एक भी हड्डी है और बाबा क्या ऐसे रामदेव बाबा हजारों भी आ जाएं. मुझे नहीं लगता है इस भाई का चैलेंज कोई स्वीकार कर सकता है. इस भाई को विश्व लेवल पर जाना चाहिए. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है, हजारों शेयर हैं और हजारों के कॉमेंट आए हैं.

Tags: Ajab ajab news, Latest viral video