चलती बस में रोमांस कलाई काटकर खून से भर दी लड़की की मांग फिर ये हुआ अंजाम

Hapur Local News: लड़की को शक तो था कि बस का ड्राइवर उसे घूरता है. लेकिन इतना तो सपने भी नहीं सोचा था कि एक दिन वह ऐसी हरकत कर बैठेगा. वह तो रोजाना की तरह उस दिन भी काम पर जाने के लिए बस में सवार हुई थी, लेकिन रास्ते में ही ड्राइवर ने बस रोक दी.

चलती बस में रोमांस कलाई काटकर खून से भर दी लड़की की मांग फिर ये हुआ अंजाम
एक तरफा प्यार ज्यादातर मामलों में जी का जंजाल ही साबित होता है. और कई बार तो यह इतना भारी पड़ता है कि प्यार का इजहार करने वाला जीवनभर पछतावे में रहता है. एक ऐसा ही अजीब मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने चलती बस में कलाई काट कर एक लड़की की मांग भर दी. हालांकि, लड़की ने उसे मौके पर ही अच्छा सबक सिखा दिया. जानकारी के अनुसार, हापुड़ की रहने वाली एक लड़की ग्रेटर नोएडा में नौकरी करती है. वह रोजाना बस से ग्रेटर नोएडा आया-जाया करती है. बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को लड़की से एक तरफा इश्क हो गया. वह मन ही मन में लड़की से प्यार करने लगा और उसके साथ जीवन बिताने के सपने देखने लगा. शनिवार को तो ड्राइवर ने सारी हदें ही पार कर दीं. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब बस हापुड़ से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रही थी, तो ड्राइवर ने बीच रास्ते में बस रोक दी. वह अपने सीट से उतरकर उस सीट के नजदीक आ गया जहां लड़की बैठी हुई थी. बस की सवारियां या लड़की कुछ समझ पाती, ड्राइवर ने ब्लेड से अपनी कलाई काट दी. कलाई में कट लगने से खून बहने लगा. ड्राइवर ने अपनी उंगलियां खून से रंगी और लड़की की मांग भर दी. अचानक यह सब देखकर लड़की के होश उड़ गए. उसने खुद को संभाला और ड्राइवर की वहीं पिटाई कर दी. उत्तर प्रदेश : हापुड़ की लड़की जॉब करने बस से रोजाना ग्रेटर नोएडा जाती है। सिरफिरा बस ड्राइवर सन्नी उस पर गलत नियत रखे हुए था। कल ड्राइवर ने अपनी कलाई काटकर लड़की की मांग भर दी। लड़की ने उसको बस में पीटा। फिर परिवारवाले आ गए। बस के शीशे तोड़ दिए। सन्नी पुलिस कस्टडी में है। pic.twitter.com/wKKcfJJiDQ — Sachin Gupta (@SachinGuptaUP) August 4, 2024

लड़की ने घर पहुंचकर सारी घटना अपने परिजनों को बताई. यह बात सुनकर उसके परिवार के लोगों को भी गुस्सा आ गया. ये लोग इकट्ठा होकर बस स्टैंड पहुंचे और बस ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी. गुस्साए लोगों ने ना केवल ड्राइवर की पिटाई की बल्कि बस में भी तोड़फोड़ कर दी और ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया. ड्राइवर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फिलहाल सिरफिरा आशिक ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में है.

Tags: Crime News, Hapur News, Noida Crime News, UP news