हैप्पी हनीमून लव कपल ने शेयर किया Honeymoon वीडियो लोगों ने लिए मजे

वायरल वीडियो में पति-पत्नी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कमरे में रखे हुए फल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि टेबल पर केक रखा हुआ है और महंगी शैंपेन भी रखी हुई है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ सेज भी नजर आ रहा है.

हैप्पी हनीमून लव कपल ने शेयर किया Honeymoon वीडियो लोगों ने लिए मजे
नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार लोग उसे वायरल करते हैं तो कई दफा लोग खुद ही वीडियो शेयर कर देते हैं. हालांकि इस दौरान लोगों को अपनी प्राइवेसी का ख्याल जरूर रखना चाहिए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नए जोड़े नजर आ रहे हैं, जो अपना हनीमून मनाने हुए कहीं पहुंचे हुए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों के बीच लाइक्स और फेमस होने की होड़ मची हुई है. कपल का हनीमून वीडियो देखकर अब लोग मजे ले रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि आगे भी अपडेट देते रहना भाई. वायरल वीडियो में पति-पत्नी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कमरे में रखे हुए फल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि टेबल पर केक रखा हुआ है और महंगी शैंपेन भी रखी हुई है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ सेज भी नजर आ रहा है. इन सबको कैद करते हुए कपल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया. हालांकि उन्हें ये बिल्कुल अहसास नहीं होगा कि लोग इस वीडियो को इतना पसंद करेंगे. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. View this post on Instagram A post shared by Shaon Mitra (@shaonmitra_)

लोग इस वायरल वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आगे का सीन भी दिखाओगे क्या. बता दें कि इस तरह के प्राइवेट वीडियो शेयर करने के लिए दोनों पार्टनर की रजामंदी होनी चाहिए और उसमें भी अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए. वैसे कोशिश करना चाहिए की ऐसे निजी पलों को बिना मोबाइल फोन में कैद किए ही एंज्वॉय करें.

Tags: Viral video