VIDEO: आधी रात युवक की बेरहमी से हत्या 7 लोगों ने पत्थर-ईंट से किया वार CCTV में कैद हुई वारदात

Bangalore Brutal Murder: बेंगलुरु में एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. 7 लोगों ने मिलकर आधी रात बीच सड़क ही युवक पर हमला कर दिया. फिर युवक पर ईंट और पत्थर से वार किया है. हमले में घायल युवक की मौत हो गई है.

VIDEO: आधी रात युवक की बेरहमी से हत्या 7 लोगों ने पत्थर-ईंट से किया वार CCTV में कैद हुई वारदात
हाइलाइट्सबेंगलुरु में बीच सड़क युवक की बेहरमी से हत्या7 लोगों ने मिलकर किया ईंट और पत्थर से हमलापुलिस ने किया मामला दर्ज बेंगलुरु. बेंगलुरु में 7 लोगों ने मिलकर 1 युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना का दिल दहला देने वाला एक वीडियो भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है. पूरी वारदात में 3 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं.  वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिला और पुरुष बलप्पा नाम के एक युवक से पहले बात करते दिखाई दे रहे हैं. फिर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है. देखते ही देखते झगड़ बढ़ जाता है. फिर कुछ लोग उसे दबोचकर जमीन पर गिरा देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक एक आदमी पत्थर उठाता है और युवक के सिर को कुचल देता है. फिर महिला और पुरुष मिलकर पत्थर और ईंट से लगातार उस पर वार करने लगते हैं. #Breaking | CCTV footage accessed of #Bengaluru crime where 30-year-old was murdered by a gang of 6 at midnight, 3 were women@reethu_jurno shares details with @poonam_burde pic.twitter.com/hPUpJVIGcd — up24x7news.com (@CNNnews18) December 6, 2022

सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वारदात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हो रहा सीसीटीवी फुटेज केपी अग्रहारा इलाके का है. मारपीट के बाद जान बचाने युवक चीखने लगा. आवाज सुन आस-पास के लोग बाहर निकले. भीड़ को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें:  मां ने की 15 वर्षीय बेटे की हत्या, घर में गड्ढा खोदा फिर लाश भी दफनाया

घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में 7 लोग युवक को मारते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Bangalore news, Viral videoFIRST PUBLISHED : December 06, 2022, 16:34 IST