मांगलिक हो तो बोलो बारात हम खुद लाएंगे वायरल हो गया लड़की का वीडियो

खुद को मांगलिक बताने वाली एक लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उसने लिखा है कि मांगलिक हो तो बोलो, बारात हम खुद लाएंगे. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया.

मांगलिक हो तो बोलो बारात हम खुद लाएंगे वायरल हो गया लड़की का वीडियो
कहा जाता है कि मांगलिक लोगों की शादी बड़ी मुश्किल से होती है. अगर लड़का या लड़की मांगलिक हैं, तो उनकी शादी भी किसी दूसरे मांगलिक से ही करवानी पड़ेगी, वर्ना उनकी जिंदगी में बहुत कष्ट होंगे. अगर लड़की मांगलिक है, तो लड़के के जीवन में परेशानी आएगी, वहीं लड़का मांगलिक है तो लड़की को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में परिवार के लोग कुंडली दिखवाकर ही किसी मांगलिक की शादी दूसरे मांगलिक से करवाते हैं. ऐसी ही एक मांगलिक लड़की का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि अगर मांगलिक हो तो बोलो, बारात हम खुद लाएंगे. लड़की का नाम जूही सिंह हैं, जो इंस्टाग्राम पर @juhiparasher नाम से मौजूद है. वीडियो शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा है कि क्या मांगलिक की शादी, गैर मांगलिक से हो सकती है? क्या ये समाज अपना पाएगा? लड़की खुद को पेशे खुद को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बतलाती है, जो बिहार की रहने वाली है. जूही ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया, वो तेजी से वायरल हो गया. अब तक 11 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है, वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. View this post on Instagram A post shared by juhi singh (@juhiparasher)

कमेंट में ज्यादातर लोग इस मांगलिक लड़की से शादी के लिए टूट पड़े. किसी ने खुद को फुल मांगलिक करार दिया तो कोई मम्मी से परमिशन लेने की बात कर रहा है. इतना ही नहीं, कोई तो अपने मांगलिक दोस्त के लिए इस लड़की से रिश्ते की बात कर रहा है. कमेंट में एक यूजर तरुण पंडित ने लिखा है कि मम्मी को बताना पड़ेगा, मांगलिक बहु मिल गई. वहीं, मनीष पंडित नाम के यूजर ने तो लड़की से उम्र ही पूछ ली. उसने लिखा है कि मैं मांगलिक हूं और 23 साल का हूं. लेकिन आप अपनी उम्र बताएं.

मजेदार कमेंट्स की लग गई झड़ी

इस वीडियो पर ज्यादातर कमेंट्स मजेदार ही आए हैं. मोहित नाम के लड़के ने लिखा है कि मांगलिक हूं, लेकिन शादी करके मरना थोड़ी ही है. शिवा ने लिखा है कि मैं मांगलिक तो नहीं हूं, लेकिन मरने के लिए तैयार हूं. वहीं, ललित जोशी ने लिखा है कि मेरा भाई मांगलिक है, मेरी भाभी बनोगी क्या? इतना ही नहीं, कई लोग तो अपने दोस्तों को भी टैग करके कमेंट कर रहे हैं. प्रिंस नाम के लड़के ने अपने दोस्त शिवांश को टैग करते हुए लिखा है कि मेरा एक दोस्त मांगलिक है, आप चाहो तो उसके यहां बारात ले जा सकती हो.

हालांकि, जूही ने भले ही मांगलिक की बात लिखकर वीडियो को शेयर किया हो, लेकिन ये सच है या झूठ, इसकी पुष्टि न्यूज 18 हिन्दी नहीं करता है. लेकिन जब हमने जूही के प्रोफाइल को देखा तो पाया कि वो अक्सर मनोरंजक वीडियोज बनाती रहती हैं. किसी में वो बिहारी लड़के को डेटिंग के लिए तलाशती हैं तो किसी वीडियो में लिखती हैं कि इतनी अच्छी हूं कि कोई डिजर्व ही नहीं करता.

. Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Unique wedding, Weird newsFIRST PUBLISHED : April 26, 2024, 08:56 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed