गुलाबी साड़ी खुले बाल में आंचल लहराते घर में गईं भाभी ऐसी चीज लेकर आईं बाहर!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुलाबी साड़ी और खुले बालों में पल्लू लहराते हुए ये भाभी घर में एंट्री करती हैं. उन्हें घरवालों ने किसी खास चीज के लिए बुलाया था. ऐसे में जब वो घर से बाहर आती हैं तो हाथ में ऐसी चीज होती है, जिसे देखकर कोई डर जाए. दरअसल, इस महिला ने सांप पकड़ रखा था.

गुलाबी साड़ी खुले बाल में आंचल लहराते घर में गईं भाभी ऐसी चीज लेकर आईं बाहर!
सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है. इनमें से किसी वीडियो में कोई महिला धमाकेदार अंदाज में हिप हॉप डांस करती है, तो कोई महिला साड़ी पहनकर जिम में ऐसे-ऐसे एक्सरसाइज करती है, जिसे देखने के बाद कोई भी चौंक जाए. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहीं भाभी गुलाबी साड़ी और खुले बालों में आंचल लहराती हुई घर में धमाकेदार एंट्री करती है और फिर घर के अंदर से एक 7-8 फीट लंबे सांप को पकड़कर बाहर आती हैं. इस नजारे को देखने वाला हर कोई हैरान था. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही है. उसके बाल खुले हैं. घर के बाहर तेज बरसात हो रही है. लेकिन महिला बेखौफ होकर आंचल लहराती हुई घर के अंदर घुस जाती है. मिट्टी के इस घर में चारों ओर लकड़ी और बांस के डंडे गड़े हुए हैं, जिसके सहारे इस घर को बनाया गया है. लेकिन महिला को किसी और चीज की तलाश होती है. दरअसल, इस महिला को सूचना दी गई थी कि घर में एक सांप घुस आया है, जिसके पकड़ने के लिए वो आई थी. ऐसे में जैसे ही उसकी नजर सांप पर पड़ती है, बेखौफ होकर वो उसके पूंछ को खींचने लगती है. सांप की लंबाई कम से कम 7-8 फीट है. लेकिन वो बिना डरे उसका पूंछ पकड़कर खींच लेती है. View this post on Instagram A post shared by ♥️i…..♥️ (@saiba__19)

सांप जैसे ही बाहर आता है, ये महिला उसे एक हाथ से टांग लेती है. सांप को कुछ समझ नहीं आता कि क्या हो रहा है. ऐसे में वो घर से बाहर निकलती है, जिसे देखते ही वहां मौजूद लड़के इधर उधर भागने लगते हैं. इसके बाद महिला बड़े आराम से उस सांप को थैले में डालती है और उसे जंगल में छोड़ आती है. इस महिला का नाम साइबा है, जो सांप पकड़ने का काम करती है. इंस्टाग्राम पर साइबा को 16 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. साइबा अक्सर सांप पकड़ने का वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में साइबा ने लिखा है कि ये एक रैट स्नेक है, जो चूहों को अपना शिकार बनाते हैं. देखने में ये बहुत बड़े होते हैं, लेकिन ये जहरीले नहीं होते. यानी इनके काटने से किसी को कुछ नहीं होगा.

साइबा के इस वीडियो को 5 करोड़ 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए आदित्य कुमार ने लिखा है कि हर लड़की को इस महिला से सीखने की जरूरत है, क्योंकि डर के आगे जीत है. लड़कियां किसी से कम नहीं, वो हर काम कर सकती हैं. जीतेन राठौर ने लिखा है कि छोड़ दो इसे, ये कोई खेलने की चीज नहीं है. कहीं गलती से भी काट लिया तो लेना का देना पड़ जाएगा. लेकिन कई लोग सांप को भूलकर साइबा की खूबसूरती पर मोहित हो गए. ऐसे ही एक यूजर पीके चौरसिया ने कमेंट किया कि ये बताओ कि कौन-कौन सांप को छोड़कर भाभी को देख रहा है. कतावारू कुमार ने लिखा है कि कुछ भी कहो, भाभी के अंदर दम तो है. वहीं, शंकर नाम के यूजर ने कमेंट किया कि आप तो सांप से भी ज्यादा खतरनाक हो. जबकि, रौशन राजपूत ने लिखा है कि एक नागिन ने दूसरी नागिन को पकड़ लिया.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Snake Rescue, Weird news