लड़के के हाथ में दिखा ऐसा पोस्टर देख हंसने लगीं लड़कियां पुलिस वाला भी

फनी पोस्टर के साथ खड़े एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस पोस्टर पर ऐसा क्या लिखा था, जिसे पढ़कर लड़कियां भी हंसने लगीं, जबकि वहां मौजूद पुलिस वाला वीडियो बनाता रहा? इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आप भी मुस्कुरा देंगे.

लड़के के हाथ में दिखा ऐसा पोस्टर देख हंसने लगीं लड़कियां पुलिस वाला भी
शादी के लिए बेहतर पार्टनर की तलाश में लोग वेडिंग साइट्स का रुख करते हैं, तो कुछ लोगों के माता-पिता रिश्तेदारों से अच्छी लड़की या लड़का तलाशने को बोलते हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो इन सबसे अलग रास्ता अपनाते हैं. सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दूल्हे के ड्रेस में एक लड़का अपने हाथ में ऐसा पोस्टर लिया हुआ है, जिसे देखकर रास्ते से गुजरने वाले लोग, लड़कियां, लड़कों से लेकर पुलिस वाले तक हंस रहे हैं. पुलिस वाला तो बकायदा वीडियो बनाता हुआ दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के शुरुआत में समझ ही नहीं आता है कि आखिर चल क्या रहा है? दरअसल, शुरुआत में एक पुलिस वाला अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा होता है. स्कूल जाने वाली छोटी-छोटी बच्चियां भी मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. बाइक सवार भी हंसते हुए गुजर रहे हैं. एक छोटी लड़की तो ऑटो के बगल से पीछे होकर झांकती दिखती है. इसके अलावा ऑटो से गुजरने वाली महिलाएं भी टुकुर-टुकुर देखती है. एक शख्स पास से खड़ा होकर वीडियो बनाता है. तब जाकर सच्चाई सामने आती है. View this post on Instagram A post shared by popper vishal (@poppervishalofficial)

दरअसल, एक लड़का दूल्हे के कपड़े में खड़ा है. उसके हाथ एक पोस्टर है. उस पोस्टर पर लिखा है, ‘शादी का शौक नहीं है साहब… बुरा लगता है मेरी वजह से किसी की बेटी अभी तक कुंवारी बैठी है.’ इस लड़के का नाम विशाल है, जो एक यूट्यूबर है. सोशल मीडिया पर विशाल के अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं. विशाल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @poppervishalofficial से शेयर किया है, जो वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. सैकड़ों की संख्या में कमेंट्स भी आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने अपनी व्यथा ही उड़ेल दी है. उसने लिखा है कि भाई को झाड़ू-बेलन खाने की जल्दी है. दूसरे यूजर ने लिखा है कि शादी का शौक नहीं है साहब, बच्चों की पढ़ाई भी तो लेट हो रही है. तीसरे यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि मन तो मेरा भी बहुत कुछ लिखने को करता है, पर घरवालों ने साफ कह दिया है कि वो जमानत नहीं करवाएंगे. बस इसीलिए ज्यादा कुछ नहीं लिख रहा हू. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मैं भी कमेंट करने आया था, लेकिन यहां पहले से ही आप सभी ने मोर्चा संभाल रखा है इसलिए में वापस जा रहा हूं. यही सब देखने के लिए तो मैं 299 का रिचार्ज करवाता हूं. चौथे यूजर ने लिखा है कि जिंदगी बर्बाद करने की जल्दी है आपको.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news