श्रद्धा हत्याकांड में आफताब के मां-बाप का रोल आया सामने! हुआ ये बड़ा खुलासा

Shraddha Murder Case: 28 नवंबर, साल 2020 में श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने आफताब पर मारपीट करने, जान से मारने की कोशिश करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. श्रद्धा ने अपनी मौत से पहले ही आफताब द्वारा हत्या करके टुकड़े-टुकड़े करने की आशंका जताई थी. आरोप पत्र से पता चला है कि आफताब श्रद्धा को 6 महीनों से लगातार पीट रहा था.

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब के मां-बाप का रोल आया सामने! हुआ ये बड़ा खुलासा
नई दिल्ली: बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का परिवार दिल्ली में है. पुलिस ने इस हत्या से संबंधित सवाल किए और उनके बयान को दर्ज किया. परिवार के बारे में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके आधार पर उनसे दोबारा पूछताछ की जा सकती है. इस हत्याकांड में आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा ने 2020 में मुंबई में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और यह भी लिखा था कि उसका परिवार जानता है कि वह उसे मारना चाहता है. 28 नवंबर, साल 2020 में श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने आफताब पर मारपीट करने, जान से मारने की कोशिश करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. श्रद्धा ने अपनी मौत से पहले ही आफताब द्वारा हत्या करके टुकड़े-टुकड़े करने की आशंका जताई थी. आरोप पत्र से पता चला है कि आफताब श्रद्धा को 6 महीनों से लगातार पीट रहा था. Shraddha murder case | Aftab Poonawala’s family is in Delhi. Their statements recorded. Based on the facts that have come to light about the family, they may be questioned again. Shraddha had filed a complaint in Mumbai in 2020 that his family knows he wants to kill her: Sources — ANI (@ANI) November 23, 2022

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के संपर्क में रही लड़कियों की कुंडली खंगाल रही पुलिस, हर पहलू पर नजर

बता दें कि 18 मई को आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी. दोनों के बीच बहस हुई और पूनावाला ने अपने हाथ से उसका मुंह बंद करने की कोशिश की. बाद में उसने कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट डाला. हत्या के बाद आरोपी ने 300 लीटर का नया फ्रिज लिया, जिसमें श्रद्धा के कटे हुए अंगों को रखा हुआ था. आफताब रोज रात को दो बजे दिल्‍ली के अलग-अलग इलाकों में जाकर इन टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा.

श्रद्धा को आफताब से प्यार था, वह उसके साथ हमेशा रहना चाहती थी, शादी करना चाहती थी, लेकिन दोनों के रिश्ते खराब होने लगे थे. पुलिस ने बताया कि उसने दुर्गंध को दबाने के लिए अगरबत्ती और रूम फ्रेशनर का भी इस्तेमाल किया. हर रात करीब दो बजे आफताब एक बैग में कुछ टुकड़ों को लेकर जंगल जाता था और करीब दो घंटे बाद लौटता था. ऐसा उसने 20 दिनों तक किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Murder case, Shraddha murder case, Shraddha walkarFIRST PUBLISHED : November 23, 2022, 13:12 IST