हमरो घर गोपालगंज ह आ हमनीदेसी अंदाज में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने की अपील

Gopalganj News: 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. इस मौके पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने वीडियो जारी कर देशवासियों के साथ ही गोपालगंज के निवासियों से एक खास अपील की है. इसमें खास बात यह कि उनका अंदाज बिल्कुल देसी और जमीनी है. आप भी इस अपील का वीडियो देखिये.

हमरो घर गोपालगंज ह आ हमनीदेसी अंदाज में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने की अपील
हाइलाइट्स स्वच्छता अभियान की शुरुआत: पंकज त्रिपाठी ने वीडियो जारी कर अपील की. देसी अंदाज में बोले अभिनेता पंकज त्रिपाठी-हमरो घर गोपालगंज ह, आ हमनी... गोपालगंज. आज से पूरे भारत में स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत विशेष स्वच्छता अभियान की शुरुआत हो गई है. यह अभियान 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा और इसका उद्देश्य स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाना है. इस अभियान की सफलता के लिए बॉलीवुड अभिनेता और गोपालगंज के बेलसड़ निवासी पंकज त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से अभियान का हिस्सा बनने की अपील की है. पंकज त्रिपाठी ने अपने देसी अंदाज में भोजपुरिया भाषा में अपील करते हुए कहा, “हमरो घर गोपालगंज ह, और हम सबके लिए स्वच्छता महत्वपूर्ण है.” उन्होंने कहा कि हर किसी को अपने घर और आसपास की साफ-सफाई करनी चाहिए, क्योंकि गंदगी किसी को पसंद नहीं आती. पंकज ने स्वच्छता अभियान में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि यह हमारे आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत जरूरी है. 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा विशेष स्वच्छता अभियान। पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर कर लोगों से अभियान का हिस्सा बनने की अपील की। pic.twitter.com/JE2faHugO6 — jharkhabar.com Bihar (@jharkhabar.comBihar) September 17, 2024

इसके साथ ही, पंकज त्रिपाठी ने लोगों से आग्रह किया कि वे अपनी मां के नाम पर एक पौधा जरूर लगाएं. उन्होंने खुद अपने पैतृक गांव बेलसड़ में 500 पौधे लगाए हैं और यह काम लोगों को प्रेरित करने के लिए किया है. पंकज ने इस पहल को व्यक्तिगत जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि हमें स्वच्छता और हरित वातावरण के लिए प्रयासरत रहना चाहिए. इस प्रकार की जागरूकता और व्यक्तिगत भागीदारी से ही स्वच्छता अभियान को सफलता मिल सकती है. पंकज त्रिपाठी की इस अपील ने निश्चित रूप से स्वच्छता के प्रति लोगों को प्रेरित किया है.

Tags: Cleanliness campaign