स्टेज पर दूल्हा ठूंसने लगा मुंह में मिठाई तमतमाई दुल्हन मारकर किया मुंह लाल!

शादी से ठीक पहले जयमाल के स्टेज पर एक नाराज दुल्हन ने दूल्हे को एक के बाद एक 3 थप्पड़ लगा दिए. जोरदार तमाचे खाने के बाद दूल्हे का चेहरा लाल हो गया. दुल्हन इसलिए गुस्से में थी, क्योंकि दूल्हा उसे जबरन मिठाई खिलाने लगा.

स्टेज पर दूल्हा ठूंसने लगा मुंह में मिठाई तमतमाई दुल्हन मारकर किया मुंह लाल!
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्टेज पर खड़ी दुल्हन अपने होने वाले पति को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने लगती है. मार खाने के बाद दूल्हे का चेहरा लाल हो जाता है. इस दौरान स्टेज पर मौजूद महिलाएं चुपचाप डरी-सहमी नजर आ रही हैं. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि ये हो क्या रहा है? इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को विशाल कुमार नाम के शख्स ने शेयर किया है. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन इतने गुस्से में आ गई और दूल्हे पर जोरदार थप्पड़ बरसाने लगी? ऐसे में आपको हम पूरा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि दुल्हन ने बिल्कुल गलत किया, लेकिन दूल्हे की हरकत भी कोई कम नहीं थी. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाल के लिए स्टेज सजा हुआ है. टेंट से लेकर फूल तक स्टेज पर लगे हुए हैं. दुल्हन अपनी महिला रिश्तेदारों और सहेलियों के साथ स्टेज पर मौजूद है. उसके ठीक सामने नीले कोट में दूल्हा खड़ा है. शुरुआत में देखने पर ऐसा लगता है कि सबकुछ ठीक ही तो है. लेकिन तभी दूल्हा ऐसी हरकत करने लगता है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. दूल्हा जबरन दुल्हन के मुंह में मिठाई ठूंसने लगता है. इससे दुल्हन असहज हो जाती है और गुस्से में तमतमाते हुए एक के बाद एक 3 जोरदार थप्पड़ लगा देती है. इसके बाद मुंह में से मिठाई को थूक देती है. View this post on Instagram A post shared by Vishal Kumar (@official___vishal_01)

शायद दूल्हे को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसे थप्पड़ पडे़ंगे. वो हैरत से दुल्हन को देखता है. आसपास खड़ी महिलाएं भी उसे निहारती रहती हैं. वो समझ नहीं पाता कि आखिर ऐसा क्या हुआ. गुस्से में दुल्हन अपना लहंगा साफ करती है, जिस पर मिठाई गिर गया था. हालांकि, ये वीडियो असली है या नकली? इसकी पुष्टि न्यूज 18 हिंदी नहीं करता है. लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है. इसलिए हम आपको यह वीडियो दिखलाए. वीडियो पर जमकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

अब तक इस वीडियो को 5 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. बहुत सारे कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि गजब बेइज्जती हुई दूल्हे की. दूसरे यूजर ने लिखा है कि महिलाएं अक्सर शादी के बाद ससुराल में तमाशा करती हैं, लेकिन इनका तो जयमाल स्टेज से ही शुरू हो गया. तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि बहुत सही किया लड़की ने, तो एक अन्य ने लिखा है कि इनका रिश्ता तो ज्यादा समय तक नहीं टिकने वाला है. वहीं, एक ने तो शादी छोड़कर भागने की सलाह दी है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Unique wedding, Weird news