इंफोसिस ऑफिस में भरी मीटिंग में ये क्या करने लगी लड़की लोग बोले-अप्रैजल

Infosys Inside Video Viral: इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायणमूर्ति ने कहा था कि युवाओं को में एक वीक में 70 घंटे काम करना चाहिए, इसी कंपनी का एक वीडियो इन दिनों महज चंद घंटों में लाखों व्यूज बटोर चुका है क्योंकि...

इंफोसिस ऑफिस में भरी मीटिंग में ये क्या करने लगी लड़की लोग बोले-अप्रैजल
Infosys Inside Video Viral: इंफोसिस के सह-संस्थापक एनआर नारायणमूर्ति ने पिछले ही साल कहा था कि भारत देश के युवाओं को देश की तरक्की के लिए हफ्ते में 70 घंटे काम करना चाहिए. इसी कंपनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है. इंस्टाग्राम में पोस्ट किए गए इस वीडियों में एक लड़की मीटिंग अटेंड कर रही है. तभी अचानक ऐसा कुछ होने लगता है कि लोग सोचने पर मजबूर होने लगते हैं कि ये क्या हुआ. आइए जानें क्या है पूरा मामला… पुणे की रहने वाले अंजलि पटवाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो उनका खुद का है. वीडियो के ऊपर वह लिखती हैं कि आपने अपने रेज्यूम में लिखा था कि आपकी हॉबी है नाचना और तब जब आपकी पहली ऑफिस मीटिंग होती है तो वह कुछ ऐसी होती है. इसी के साथ वह लोगों से इस वीडियो को 8 मिलियन व्यूज देने के लिए शुक्रिया कहती हैं. नीचे देख सकते हैं यह पूरा वीडियो. अब इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं क्योंकि यह ओपन अकाउंट है यानी इस पर कोई भी कमेंट कर सकता है या लाइक कर सकता है. एक यूजर ने लिखा- Now for appraisal and to create visibility on the floor, everything to do by employees, like this dance. Like East Indian company exploited Indians before यानी अब अप्रैजल और फ्लोर पर अपनी मौजूदगी बनाने के लिए कर्मचारियों को सब कुछ करना होगा, जैसे यह डांस… जैसे ईस्ट इंडियन कंपनी ने पहले भारतीयों का शोषण किया था. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-कितना बढ़िया डांस है… एक अन्य ने लिखा कि वह अपनी रेज्यूम से खामोशी से अपनी हॉबी में से यह शब्द (डांस) हटा रही हैं… View this post on Instagram A post shared by A N J A L I (@_anjaliii_patwal_)

खूबसूरत और सोबर मूव्स देते हुए यह लड़की ‘भाग मिल्खा भाग’ के गाने ‘रंगरेज’ पर डांस कर रही हैं. जैसा कि उसने अपने कैप्शन में हैशटैग डाला है. ऐसा लगता है कि इस मीटिंग में कुछ लोग ऑनलाइन भी जुड़ गए थे.

Tags: Ajab Gajab news