शराब के नशे में कन्फ्यूज शख्स कुत्ते को समझ लिया बीवी फिर करने लगा ऐसा काम!

शराब के नशे में लोग क्या कुछ कर जाते हैं, इसका अहसास भी नहीं होता. एक ऐसे ही शराबी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुत्ते को ही अपनी बीवी समझ लिया और प्यार से दुलारता नजर आ रहा है.

शराब के नशे में कन्फ्यूज शख्स कुत्ते को समझ लिया बीवी फिर करने लगा ऐसा काम!
शराब के नशे में लोग क्या कुछ कर जाते हैं, उन्हें खुद पता नहीं होता है. जब नशा उतरता है तो गलती का अहसास होता है, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी ऐसे मामले देखने को मिलते हैं. कई बार तो विदेशों में लड़कियां टल्ली होकर सड़क किनारे पड़ी होती हैं. उन्हें होश तक नहीं होता है कि वो मदहोशी में क्या कुछ कर गईं. कुछ लोग नशे में चुप्पी साध लेते हैं, तो कुछ लोग बड़बड़ाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शराब के नशे में टल्ली एक शख्स खेत में पड़ा हुआ है. उसके पास एक कुत्ता है, जिसे वो चूमता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो वो कुत्ता को अपनी बीवी समझ रहा है. हालांकि, कुत्ता भी बड़े आराम से उसके पास खड़ा है. लेकिन नशे में टल्ली आदमी के पैरों में इतनी ताकत नहीं है कि वो एक जगह से दूसरे जगह भी हिल सके. बस वो खेत में पड़ा हुआ है और कुत्ते को पकड़ रखा है. View this post on Instagram A post shared by RIYA (@riya_rajpoot16)

वायरल वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे खेत में ये शख्स शराब के नशे गिरा हुआ है. वो कुत्ते को पकड़कर उसे चूम रहा है. कुछ देर तो कुत्ता उसके पास रहता है, लेकिन बाद में वो भी भाग जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @riya_rajpoot16 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस तरह के कई और वीडियो भी इस अकाउंट पर शेयर किए गए हैं. हालांकि, ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. सैकड़ों की संख्या में कमेंट्स भी आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि बोला था न कि इतना ज्यादा मत पिया करो. देखो ये सब क्या देखने को मिल रहा है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि ऐसा लगता है कि भाई ने इस कुत्ते को अपनी बीवी समझ लिया है. तीसरे यूजर ने लिखा है कि दुनिया चांद तक पहुंच गई और ये भाई कुत्ते के पांव तक पहुंच गया. चौथे यूजर ने लिखा है कि कहां से आते हैं ऐसे अद्भुत लोग.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news