प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई गोमती नदी में छलांग पहले बचाई जान फिर यूं हुई कुटाई

Suicide Gone Wrong: सोशल मीडिया पर सुल्तानपुर का एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. एक प्रेमी युगल ने एक साथ गोमती नदी पर बने पुल से छलांग लगा दी. लेकिन इसके आगे जो हुआ, उसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई गोमती नदी में छलांग पहले बचाई जान फिर यूं हुई कुटाई
प्यार का अहसास काफी खूबसूरत होता है. इसमें दुनिया काफी हसीन नजर आने लगती है. लोग अपने प्यार के साथ जिंदगी बिताने के हसीन सपने देखने लगते हैं. लेकिन कई बार घरवालों और समाज की वजह से इन रिश्तों को उनका अंजाम नहीं मिल पाता. कुछ लोग इसे अपनी नियति मानकर रिश्ता खत्म कर लेते हैं तो कुछ बगावत कर बैठते हैं. हालांकि, कुछ कमजोर दिल वाले लोग चैलेंज का सामना करने की जगह दुनिया से पलायन कर खतरनाक रास्ता चुनते हैं. हर साल ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां प्रेमी जोड़ों को सुसाइड करते देखा जाता है. कभी प्यार में धोखा खाया एक पार्टनर दुनिया छोड़ देता है तो कभी समाज द्वारा रिश्ते को एक्सेप्ट ना करने के गम में जोड़ा साथ में ही इस खतरनाक कदम को उठा लेता है. हाल ही में यूपी के सुल्तानपुर में भी एक प्रेमी जोड़े ने साथ में अपनी जान देने की कोशिश की. दोनों ने एक साथ गोमती नदी के ऊपर बने पुल से छलांग लगा दी. लेकिन इसका अंजाम जो हुआ, उसे दोनों ने भी नहीं सोचा था. मछुआरों ने बचाई जान प्रेमी युगल ने गोमती नदी के गोला घाट पुल से छलांग लगाई थी. इस घटना का जोई वीडियो सामने आया, उसमें युवक को बचाने के बाद लोग उसे मारते नजर आए. मछुआरों ने पहले डूबते युवक को पानी से खींचकर बाहर निकाला. जब वो बाहर आने को तैयार नहीं हुआ तो उसपर थप्पड़ों की बौछार कर दी. पुल के ऊपर से किसी ने इस पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया. View this post on Instagram A post shared by @comiccentral_official

सामने आ रही अलग-अलग कहानी
वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अलग-अलग कहानियां सामने आ रही हैं. जहां कई लोगों ने बताया कि युवक और युवती दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे. वहीं कई के मुताबिक़, पहले घर वालों की डांट की वजह से युवती ने छलांग लगाई थी. उसे बचाने के लिए युवक भी कूदा लेकिन नशे में होने की वजह से वो भी डूबने लगा. लोगों ने पहले युवती को बचाया. उसके बाद युवक जब नशे में बाहर आने से इंकार करने लगा तो उसपर थप्पड़ों की बारिश कर दी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Most viral video, Shocking news, Suicide attempt