दोस्तों ने शुरू किया नया स्टार्टअप छपवाया अनोखा पर्चा देखते ही छूट गई हंसी

Unique Startup Idea: सोशल मीडिया पर अमरोहा के तीन दोस्तों द्वारा शुरू किये गए एक स्टार्टअप की काफी चर्चा हो रही है. इसके लिए छपवाए गए पर्चे की तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

दोस्तों ने शुरू किया नया स्टार्टअप छपवाया अनोखा पर्चा देखते ही छूट गई हंसी
आज के जमाने में स्टार्टअप्स को लोग काफी प्रमोट करते हैं. वो समय गया जब लोग पढ़-लिखकर दूसरों की नौकरी करना पसंद करते थे. अब लोगों को अपना बिजनेस स्टार्ट करने में काफी इंट्रेस्ट आ गया है. भले ही छोटा हो, लेकिन लोगों को खुद का बिजनेस करना पसंद आ रहा है. आखिर आए भी क्यों ना? जब मेहनत खुद करनी है तो किसी की गुलामी क्यों? लेकिन स्टार्टअप्स के इस दौर में ऐसे कई लोग देखने को मिल रहे हैं, जिनके अनोखे स्टार्टअप्स को देखकर हैरानी के साथ-साथ हंसी भी आ जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर अमरोहा के तीन दोस्तों की खूब चर्चा हो रही है. इन दोस्तों ने जो काम शुरू किया है, उसे अगर आप सुनेंगे तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इन दोस्तों का ये बिजनेस सीजनल है. सीजन खत्म होते ही इनका काम ठप हो जाएगा. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन सा स्टार्टअप है, जिसे जानकर हंसी आ जाएगी. दरअसल, इन दोस्तों ने गर्मियों में बागों से आम की तुड़ाई का नया बिजनेस स्टार्ट किया है. अपने काम के प्रमोशन के लिए उन्होंने जो पर्ची छपवाई है, उसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. ऐसे करें सम्पर्क सोशल मीडिया पर तीन दोस्तों के इस स्टार्टअप का पैम्पलेट शेयर किया गया. इसमें तीनों की तस्वीर के साथ उनका नाम और मोबाइल नंबर मेंशन किया गया है. मोहित, धर्मपाल और वीरपाल ने इस नए बिजनेस को शुरू किया है. ये तीनों बागों से आम की तुड़ाई करने में एक्सपर्ट हैं. इनके दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल कर आप उनसे अपने बगीचे के आम तुड़वा सकते हैं. आम तोड़ने के अलावा वो उन्हें क्रेटों में भी भरकर देते हैं. View this post on Instagram A post shared by Dharmpal Rana (@dhmepaalraanaa)

लोगों को पसंद आया आइडिया
अमरोहा के हसनपुर जिले के झूरेरी गांव के रहने वाले युवकों का ये स्टार्टअप लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसकी तस्वीर जब सोशल मीडिया पर शेयर की गई तो तुरंत वायरल हो गई. कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक ने लिखा कि बेरोजगार बैठने से तो बेहतर है कि कोई काम किया जाए. वहीं एक ने लिखा कि भले ही कई लोगों को ये मजाक लगे. लेकिन ये काफी काम की सर्विस है. दरअसल, ऐसे कई किसान हैं जो आम लगा तो लेते हैं लेकिन उनकी तुड़ाई नहीं का पाते. ऐसे में इनकी सर्विस से उन्हें काफी फायदा होगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Start Up, Starting a business, Weird news