100 नंबर पर युवक ने किया कॉल फिर की ऐसी डिमांड हवलदार के भी उड़ गए होश

Amroha Police: सोशल मीडिया पर अमरोहा पुलिस की वैन में रिकॉर्ड एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक़, एक युवक ने अमरोहा से कन्नौज जाने के लिए पुलिस की वैन ही बुला ली.

100 नंबर पर युवक ने किया कॉल फिर की ऐसी डिमांड हवलदार के भी उड़ गए होश
आज के समय में लोगों के लिए ट्रेवलिंग पहले के मुकाबले काफी आसान हो गई है. जहां कई पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा है, वहीं अगर आपको अकेले सफर करना है तो उसके लिए भी कैब की फैसिलिटी है. ओला और उबर के जरिये लोग आराम से ट्रेवल कर सकते हैं. लेकिन अमरोहा के एक युवक ने इन सारी फैसिलिटीज से परे ट्रेवलिंग के लिए अनोखा साधन जुगाड़ लिया. सोशल मीडिया पर इस युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. युवक को अमरोहा से कन्नौज जाना था. इसके लिए उसने झट से सौ नंबर डायल किया और पुलिस को बुला लिया. जब पुलिस मौके पर आई तो हैरान रह गई. वहां कोई क्राइम नहीं हुआ था ना ही कोई हादसा हुआ था. शख्स ने पुलिस से उसे कन्नौज पहुंचाने की डिमांड कर डाली. ये सुनकर एक मिनट के लिए पुलिस भी भौचक्क रह गई. कही ऐसी बात वीडियो में पुलिस ने जब युवक से पूछा कि क्या उसने सौ नंबर पर कॉल किया था तो उसने हामी भर दी. वजह पूछे जाने पर उसने बताया कि उसे अमरोहा से कन्नौज जाना था, इसलिए उसने पुलिस की गाड़ी मंगवाई है. जब युवक से सवाल किया गया कि वो बस से क्यों नहीं गया तो उसने साफ़ कह दिया कि उसके पास टिकट के पैसे नहीं है. सरकारी गाड़ी है, उसे आराम से कन्नौज पहुंचा देगी. ये सुनने के बाद पुलिस के पास भी कोई जवाब नहीं था. View this post on Instagram A post shared by Gangs Of Gaya (@gangsofgaya)

बस चिलम पीता है युवक
युवक की इस हरकत से पुलिस को शक हुआ कि उसने नशा कर रखा है. जब उससे पूछा गया कि क्या वो नशे में है? इसपर शख्स ने जवाब दिया कि वो नशे नहीं करता. सिर्फ चिलम पीता है. उसने अपनी जेब से खाली चिलम निकाल कर भी दिखाई. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि इसने किसी ऊंचे दर्जे का नशा कर रखा है. वहीं एक ने लिखा कि सही बात है. पुलिस का काम है लोगों की मदद करना. अब उसे युवक की मदद करनी ही चाहिए.

Tags: Ajab Gajab, Amroha news, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news