स्टॉक मार्केट की लत छुड़वाता है बाबा घसीटाराम खुद गंवा चुका है एक करोड़!

Stock Market: सोशल मीडिया पर अचानक से बाबा घसीटाराम की काफी चर्चा होने लगी है. बाबा ना तो शराब की लत छुड़वाता है ना पराई स्त्री की. ये बाबा ऐसी लत छुड़वाता है, जिसके चक्कर में अमीर से अमीर शख्स गरीब हो जाता है.

स्टॉक मार्केट की लत छुड़वाता है बाबा घसीटाराम खुद गंवा चुका है एक करोड़!
आज के समय में लोगों के अंदर पैसों की इन्वेस्टमेंट को लेकर काफी ज्ञान आ गया है. पहले लोग सिर्फ सोना खरीदने को ही बेस्ट इन्वेस्टमेंट मानते थे. इसके बाद नंबर आता था प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट का. धीरे-धीरे लोगों ने बैंक में पैसे जमा करने शुरू कर दिए. बैंक से मिल रहे इंट्रेस्ट की वजह से उनके जमा किये पैसे बढ़ते थे. लेकिन समय के साथ इन्वेस्टमेंट के कई नए तरीके भी ईजाद हो गए. अब म्यूचअल फंड और स्टॉक मार्केट का जमाना है. पैसे डबल करने के भी कई स्कीमों के बारे में आपने सुना होगा. कुछ लोग कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में स्टॉक मार्केट में भी अपनी जमापूंजी लगाते हैं. ये वाकई काफी प्रॉफिट देता है लेकिन इसमें जोखिम काफी ज्यादा होता है. स्टॉक मार्केट में कई लोगों के पैसे भी डूब जाते हैं. कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपनी सारी जमापूंजी इस स्टॉक मार्केट के लत में गंवा दी है. सोशल मीडिया पर बाबा घसीटाराम आए हैं, जो लोगों की इसी लत को छुड़वाने का दावा कर रहे हैं. अनुभव से है सीखा सोशल मीडिया पर बाबा घसीटाराम की दुकान का एक बोर्ड खुद वायरल हो रहा है. इसमें बाबा ने गारंटी के साथ स्टॉक मार्केट की लत छुड़वाने की बात लिखी है. बोर्ड में लिखा गया है कि चाहे कितनी भी पुरानी लत हो, उसे ये लोग तुरंत छुड़वा देते हैं. इनसे मिलने का समय हर शनिवार और रविवार को होता है. बाबा घसीटाराम खुद एक ट्रेडर रह चुका है और उसने अपने ट्रेडिंग में एक करोड़ रुपए गंवा दिए थे. इस वजह से अब उसने लोगों की इस लत को छुड़वाने का काम शुरू किया है. आखिर में बाबा ने अपने दुकान का एड्रेस मेंशन किया है. View this post on Instagram A post shared by Rounaq bakshi (@rounaqbakshi)

मदद का तरीका आया पसंद
बाबा घसीटाराम की इस दुकान की चर्चा काफी दूर-दूर तक हो रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे आज के जमाने की समाज सेवा बताया. उन्होंने कमेंट में बाबा घसीटाराम की काफी तारीफ की. एक ने लिखा कि बाबा अपने लॉस को रिकवर कर रहा है. वहीं एक ने लिखा कि बाकी के दिनों में शायद बाबा अभी भी स्टॉक मार्केट में पैसे लगा रहा है. हालांकि, न्यूज18 इस पोस्टर की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया पर वायरल कंटेंट के आधार पर इस खबर को शेयर किया गया है.

Tags: Ajab Gajab, Fake Baba, Khabre jara hatke, Meerut news, Stock market, Stock Markets, Uttar pradesh news