बीवी की चिता से राख उठा रहा था पति अचानक हाथ आई ऐसी चीज तुरंत बुला ली पुलिस

सोशल मीडिया पर मेरठ की एक शॉकिंग घटना का वीडियो शेयर किया गया. कुछ दिनों पहले यहां एक गर्भवती महिला की मौत डिलीवरी के दौरान हो गई थी. जब सिकी चिता से राख उठाई गई, तो सब हैरान रह गए.

बीवी की चिता से राख उठा रहा था पति अचानक हाथ आई ऐसी चीज तुरंत बुला ली पुलिस
भारत में लोग डॉक्टर्स को भगवान का दूसरा रुप मानते हैं. जिस तरह से भगवान इंसान को जिंदगी देकर इस दुनिया में भेजता है, उसी तरह डॉक्टर्स धरती पर इंसान की जान बचाते हैं. ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां गंभीर बीमारियों से हार मान चुके पेशेंट्स को डॉक्टर्स नई जिंदगी देते हैं. लेकिन कई बारे इन्हीं डॉक्टर्स की लापरवाही मरीज की जान ले लेती है. मेरठ में डॉक्टरों की लापरवाही का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक महिला की मौत प्रसव के दौरान हो गई थी. परिजनों ने इसे नियति मान लिया और महिला को घर ले आए. रस्मों के बाद महिला का अंतिम संस्कार किया गया. शमशान घाट पर मंत्रों के साथ उसका अंतिम संस्कार किया गया. जब चिता जल गई और परिवार वाले उसकी राख जमा करने लगे तब उनके हाथ ऐसी चीज लगी कि सबके होश ही उड़ गए. गर्म चिता से खुला मौत का राज मामला हस्तिनापुर थाना के राठौरा खुर्द गांव का है. यहां रहने वाले संदीप की पत्नी नवनीत कौर को डिलीवरी के लिए मेरठ के कस्बा मवाना के जे के अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. लेकिन सर्जरी के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने इसके बाद महिला का अंतिम संस्कार कर दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर किया गया. इसमें परिजनों को गर्म चिता से राख जमा करते देखा जा सकता है. जब लोग राख उठा रहे थे, तभी उनके हाथ में एक सर्जिकल ब्लेड आ गई. इसे देखने के बाद परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला के ऑपरेशन के दौरान उसके पेट में यही सर्जिकल ब्लेड छोड़ दी गई थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. View this post on Instagram A post shared by News Muni (@newswalemuni)

दर्ज की शिकायत
चिता से ब्लेड निकलते ही परिजनों ने इसकी शिकायत दर्ज करवाई. परिजन सीएमओ ऑफिस भी गए. मेरठ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने घटना सामने आने के बाद अस्पताल का लाइसेंस निलंबित कर दिया है. साथ ही इसके लिए जांच कमिटी भी गठित कर दी है. परिजनों ने कहा कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि डॉक्टर्स ऐसी लापरवाही करेंगे. उन्हें लगा था कि शायद किस्मत में ऐसा ही होना लिखा था. लेकिन अब इसकी जांच की मांग की है.

Tags: Ajab Gajab, Crime News, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news