2 पत्नियों के साथ अकेले करता मौज शख्स का वीडियो देख जल जाएंगे शादीशुदा मर्द

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें दो औरते अपने पति को लेकर झगड़ा करती हुईं दिख रही हैं. उन्होंने पति के चेहरे पर दो भाग का निशान बना रखा है और उस पर अपना अपना दावा कर रही होती हैं. मगर वीडियो का अंत काफी ही मजेदार है.

2 पत्नियों के साथ अकेले करता मौज शख्स का वीडियो देख जल जाएंगे शादीशुदा मर्द
Social Media viral: सोशल मीडिया पर लोगों के जीवन का अहम हिस्सा हो चुका है. आए दिन कई प्रकार की वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख जा रहा है कि दो औरतें एक ही शख्स के लिए लड़ रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों औरतें इसी शख्स की पत्नियां हैं. वे अपने पति पर अपने अधिकार के लिए लड़ रही हैं. दोनों ने उस शख्स को दो हिस्से में बांट रखा है, और यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि यह हिस्सा मेरा है और हिस्सा तुम्हारा है. दरअसल, यह जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये भूलने की गलती मत कर बैठियेगा कि हम इंफ्लूएंसर अरमान मलिक की बात करने जा रहे हैं, इस वीडियो में हम जिसकी बात कर रहे है, उनका नाम सनी राजपूत है. वीडियो में दिख रहीं दोनों औरतों का नाम रूप और मानसी राजपुत है. वे दोनों सन्नी के चेहरे को दो हिस्सों में बंटवारा कर रखा है. इसमें रूप कहती नजर आ रही है, ‘ये मेरी साइड है.’ तभी, रूप मानसी को घमकी देते हुए कहती है, ‘ये मेरी साइड है, आज के बाद मेरी साइड को हाथ भी मत लगा देना.’ Today Weather Update: तबाही मचा कर लौट रहा मानसून, महाराष्ट्र में लोगों का बुरा हाल, UP-बिहार में जमकर बारिश, दिल्ली-NCR का जानें हाल View this post on Instagram A post shared by Sunny Rajput (@sunnyrajput.13)

वीडियो यही नहीं खत्म होता है. सन्नी की दूसरी पत्नी मानसी कहती नजर आ रही है, ‘मैं तो अपनी साइड पर चांद बनाउंगी, कहीं तेरी नजर ना लग जाए.’ इसके बाद रूप गुस्से में खड़ी हो जाती है और उसके चेहरे पर सूर्य बना देती है. मानसी भड़कते हुए उठ कर खड़ी हो जाती है और कहती है मैं तो अपनी साइड को सुंदर बनाने के लिए पाउडर लेकर आती हूं.

इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई की हालत तो बहुत बुरी है यार.’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘दोनों तरफ से पिटेगा ही भाई.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छी किस्मत है भाई आपकी’ आपको बता दें कि वीडियो को 1 लाख 21 हजार से ज़्यादा बार लाइक किया गया है. इसे 90 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: Latest viral video