हवाई चप्पल में आई गहने खरीदने देखे अलग-अलग डिजाइन पैर के अंगूठे से की चोरी

लखनऊ में एक ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. इस महिला ने जिस तरीके से गहने चुराए, उसने लोगों को भी हैरान कर दिया.

हवाई चप्पल में आई गहने खरीदने देखे अलग-अलग डिजाइन पैर के अंगूठे से की चोरी
आज के समय में लोग पैसे कमाने का सबसे शॉर्टकट तरीका अपनाने की कोशिश करते हैं. दूसरों को धोखा देने और चोरी करने के कई मामले सामने आते हैं. सोशल मीडिया पर चोरी के ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. समय के साथ चोरों ने अपने ट्रिक्स में भी अपडेट कर लिया है. पलभर में आंखों के सामने से चीजें इस तरह चुरा ली जाती है कि किसी को पता भी नहीं चलता. सोशल मीडिया पर लखनऊ के एक ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अचंभित रह गए. आजतक चोरी का ऐसा तरीका कभी देखा नहीं गया था. दुकान पर एक महिला अकेली ही आई थी. उसने बड़े आराम से सबकी आंखों के सामने से गहने उड़ा लिए. सब वहीं मौजूद थे लेकिन किसी को इस चोरी की भनक नहीं लगी. मामला तब खुला जब काउंटिंग के समय गहने गायब मिले. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ये मामला सामने आया. हवाई चप्पल से चोरी जब दुकान का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया, तब चोरी का ये शॉकिंग तरीका सबके सामने आया. एक महिला अकेली ही दुकान में गहने खरीदने आई थी. महिला ने अपना पर्स सामने रखा. वो आराम से गहनों के डिजाइन देख रही थी. इसके बाद महिला ने कुछ गहनों को धीरे से नीचे गिरा दिया. फिर उसे अपने हवाई चप्पल के बीच उँगलियों से दबा लिया. किसी को इस बात की भनक नहीं लगी. इसके बाद महिला आराम से बाहर निकल गई. View this post on Instagram A post shared by Ashraf Hussain (@ashraf_fem)

दुकान से बाहर जाकर निकाला माल
महिला ने गहनों को चप्पल के बीच छिपा लिया था. इसके बाद बड़े आराम से धीरे-धीरे दुकान से बाहर चली गई. जब महिला को अहसास हुआ कि अब कोई उसे कुछ नहीं बोल सकता, उसने झुककर गहने को चप्पल के बीच से बाहर निकाला और उसे अपने पर्स में डाल लिया. सीसीटीवी के आधार पर अब पुलिस महिला की तलाश कर रही है. लेकिन चोरी का ऐसा तरीका सबको हैरान कर रहा है. कई ने लिखा कि ये तो बड़ी शातिर चोर निकली.

Tags: Khabre jara hatke, Looting and robbery, Shocking news, Viral video, Weird news