सिर्फ यूपी में ही हो सकता है ऐसा! सड़क पर यूं घूमते दिखे सल्लू भाई

सोशल मीडिया पर कानपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सड़क पर एक शख्स सलमान खान के अंदाज में शर्टलेस घूमता नजर आया. रील के क्रेज में लोग इन दिनों सरेआम ऐसी हरकत करते नजर आ रहे हैं.

सिर्फ यूपी में ही हो सकता है ऐसा! सड़क पर यूं घूमते दिखे सल्लू भाई
आपने कई सेलेब्स के बॉडी डबल देखे होंगे. भारत में लोग अपने पसंदीदा एक्टर्स की नकल उतार कर उनकी तरह ही दिखने की कोशिश करते हैं. उनकी तरह ही हेयर स्टाइल बना कर, उनके जैसे चलने का ढंग, बोलने का ढंग अपनाकर लोग इन सेलेब्स की नक़ल उतारते हैं. कुछ बॉडी डबल्स को देखकर वाकई लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं. लेकिन कुछ अपने साथ-साथ असली सेलेब्स का भी मजाक बनवा देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग हैं जो सलमान खान की एक्टिंग करते नजर आ जाते हैं. ये लोग अपनी बॉडी सलमान भाई की तरह बनाते हैं. उनकी ही तरह हाथ में ब्रेसलेट पहनते हैं. कई लोग तो अपनी पसंद के हिसाब से सल्लू भाई की फिल्मों से प्रेरित होकर हेयरस्टाइल बना लेते हैं. लेकिन बीते दिनों कानपुर की सड़कों पर जिस सलमान फैन को स्पॉट किया गया, उसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट गई. सड़क के बीचों बीच इस अंदाज में आया नजर वायरल हो रहे इस वीडियो को कानपुर का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स को सड़क के बीच बने फ्लैट डिवाइडर के ऊपर चलते देखा गया. शख्स ने शर्ट नहीं पहन रखी थी. सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के राधे से इंस्पायर होकर शख्स गम में चला जा रहा था. उसके बाल भी राधे जैसे थे. हालांकि, उसकी बॉडी देखकर लोगों की हंसी छूट गई. जहां सलमान अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं, वहीं इस शख्स की फिजिक देखकर लोग इसे खाते-पीते घर का सलमान खान बताने लगे. View this post on Instagram A post shared by 360 Kanpur (@360kanpur)

आए तरह-तरह के रिएक्शन
इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, इसपर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. कई लोगों ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर सलमान खान भी आत्महत्या कर लेंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये टाइगर जिंदा नहीं, बल्कि उबला हुआ अंडा है. वहीं एक ने लिखा कि अगर सलमान ने इस सल्लू को देलख लिया तो एक्टिंग छोड़ देगा. वहीं कुछ ने इस शख्स की तरह से सलमान खान से माफ़ी मांगनी शुरू कर दी.

Tags: Ajab Gajab, Funny videos, Kanpur news, Kanpur viral video, Khabre jara hatke, Shocking news