राहुल की टीम ने हमला किया पत्रकार का बड़ा आरोप US यात्रा पर जारी है विवाद

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अपनी अमेरिका यात्रा से कब के वापस आ चुके हैं. लेकिन उनकी यात्रा अभी भी विवादों में बनी हुई है. दरअसल एक पत्रकार ने उनकी टीम पर गंभीर आरोप लगाया है. पत्रकार रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने पित्रोदा के साथ बहुत अच्छा इंटरव्यू किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने राहुल गांधी के डलास पहुंचने से पहले यह सवाल पूछा, कांग्रेस नेता के समर्थकों के एक समूह ने उनका फोन छीन लिया, उन्हें कमरे में बंद कर दिया और उनसे इंटरव्यू हटाने के लिए कहा.

राहुल की टीम ने हमला किया पत्रकार का बड़ा आरोप US यात्रा पर जारी है विवाद
नई दिल्ली: राहुल गांधी के अमेरिका दौरे से वापस आने के बाद भी, इस यात्रा से जुड़े विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. एक पत्रकार ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के बारे में लोकसभा में विपक्ष के नेता सैम पित्रोदा के रुख के बारे में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (IOC) के अध्यक्ष सैम पित्रोदा से सवाल पूछा तो राहुल गांधी की टीम ने उनके साथ हाथापाई की. पत्रकार रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने पित्रोदा के साथ बहुत अच्छा इंटरव्यू किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने राहुल गांधी के डलास पहुंचने से पहले यह सवाल पूछा, कांग्रेस नेता के समर्थकों के एक समूह ने उनका फोन छीन लिया, उन्हें कमरे में बंद कर दिया और उनसे इंटरव्यू हटाने के लिए कहा. इस मुद्दे पर जब CNN-jharkhabar.com ने कांग्रेस से संपर्क किया तो कोई भी टिप्पणी करने को तैयार नहीं था. पढ़ें- विधवा-तलाकशुदा को देखते ही हो जाता था एक्टिव, करता था मीठी-मीठी बातें, फिर अचानक… लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला शुरू कर दिया है. भाजपा ने रायबरेली के सांसद पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है और कहा है कि वह नरेंद्र मोदी सरकार के तहत संविधान के खतरे की बात करते हैं, लेकिन उन्होंने खुद अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाने की कोशिश की है. How I was assaulted by Rahul Gandhi’s team in Dallas, Texas writes India Today’s Washington contributor Rohit Sharma. Gandhi’s associates snatched his phone and forced him to delete footage of a question about attacks on Bangladeshi Hindus. Rahul Gandhi’s team getting… pic.twitter.com/eVROjHyJ6S — Amit Malviya (@amitmalviya) September 13, 2024

पत्रकार ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक बयान जारी किया है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान मोदी सरकार पर संविधान को खतरे में डालने और विरोधियों को चुप कराने के लिए सत्ता और एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. इस प्रकरण ने आलोचनाओं की लहर पैदा कर दी है, भाजपा नेताओं ने विदेशी धरती पर उनके भारत विरोधी रुख के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है. वरिष्ठ भाजपा नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस पर “खुले तौर पर भारत के खिलाफ काम करने” का आरोप लगाया, जबकि केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी अमेरिका में उनकी बैठकों और टिप्पणियों को लेकर गांधी की आलोचना की.

Tags: Congress, Rahul gandhi