जीजा-साली का डांस Video वायरल लड़की बोली- जीजू और मेरे बीच भी भाई-बहन जैसा

जीजा साली का रिश्ता दुनिया के चुनिंदा खूबसूरत रिश्तों में से एक है. इसमें परिवार के भीतर ही इंसान को दोस्त मिलता है.

जीजा-साली का डांस Video वायरल लड़की बोली- जीजू और मेरे बीच भी भाई-बहन जैसा
हमारे समाज में पति-पत्नी, भाई-बहन, मां-बेटा… हर रिश्ते की एक सीमा है. इन रिश्तों में इंसान दायित्यों और जिम्मेदारियों के बोझ तले दबा रहता है. लेकिन, अपने समाज में ही एक ऐसा रिश्ता है जो सभी रिश्तों से अलग बेहद दोस्ताना होता है. यह रिश्ता दोस्त की कमी पूरी करता है. कई बार यह एक दूसरे का गाइड बन जाता है. इस रिश्ते का नाम है जीजा और साली. लेकिन, समाज के कुछ कुंठित लोगों ने इस रिश्ते को बदनाम कर दिया है. इसको गलत रूप दे दिया है. लेकिन, आज हम जीजा-साली के खूबसूरत रिश्ते का एक वीडियो आपके साथ साझा कर रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को देखकर आपके दिल में भी थोड़ी गुदगुदी होगी. आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा. आप मन ही मन मुस्कुरा रहे होंगे. आप दुनिया को एक दूसरे खूबसूरत नजरिये से देखेंगे. दरअसल, इंस्टाग्राम पर शादी के वक्त का यह वीडियो है. इसमें एक साली अपने जीजा के साथ खूबसूरत डांस करती है. जीजा और साली दोनों बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. गाने का बोल…. ओ मेरे जीजा जी… है. इस वीडियो को 3.40 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर हजार से अधिक कॉमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं. एक यूजर धीरेंद्र यादव लिखते हैं- साली साहिबा जीजा जी से क्या लिया. कुछ यूजर्स जीजा को साली से ज्यादा शर्मिला बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स साली के ड्रेस पर कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ इसे दिल को छू लेने वाला वीडियो बता रहे हैं. कुछ इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. वायरल वीडियो View this post on Instagram A post shared by Naina Yadav (@naina_yadav__75)

लेकिन, एक यूजर शबनम लिखती हैं- मेरे जीजू और मेरे बीच भी भाई बहन जैसा रिश्ता था और मैं बहुत परेशान करती थी उनको… आज ये वीडियो देखकर उनकी बहुत याद आ रही है. कोविड में वो दुनिया छोड़ गए.

इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने कॉमेंट किया है. एक यूजर लिखते हैं. हार्ट टचिंग, सुपर से भी ऊपर, ग्रेट डांस डियर. फिर एक कॉमेंट है- किस्मत वाले को ही इतनी क्यूट साली मिलती है.

Tags: Ajab Gajab, Viral video