श्रद्धा मर्डर केस: कोर्ट ने आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ाई नार्को टेस्ट की भी मंजूरी

28 वर्षीय अफताब पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की गत 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए.

श्रद्धा मर्डर केस: कोर्ट ने आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ाई नार्को टेस्ट की भी मंजूरी
नई दिल्ली. श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हत्याकांड की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की अर्जी पर गुरुवार को दिल्ली कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड 5 दिन के लिए बढ़ा दी है. वहीं, पुलिस की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की नार्को टेस्ट कराने की मंजूरी दे दी है. आफताब पूनावाला, जो कि अपने लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्यारोपी है, उसे पुलिस ने गुरुवार कोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये कोर्ट के समक्ष पेश किया था.  वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये कोर्ट के सामने आरोपी पेश करने वाले सवाल पर महानगर मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने आवेदन दिया था कि आरोपी को धार्मिक समूहों को जान से मारने की धमकी मिली थी. गुरुवार शाम 4 बजे पुलिस ने आरोपी आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये कोर्ट के समक्ष पेश किया था. वहीं कोर्ट ने आरोपी की पुलिस रिमांड बढ़ाते हुए बताया, “मैं इस मामले की संवेदनशीलता को समझता हूँ.” Delhi court extends the police custody of Shraddha murder accused Aftab Poonawala for the next five days. pic.twitter.com/nQcWQaZwEw — ANI (@ANI) November 17, 2022
एएनआई की रिपोर्ट अनुसार पुलिस ने कोर्ट के सामने आरोपी आफताब को जांच के लिए उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाने की अर्जी दी. वहीं कोर्ट ने आरोपी आफताब के नार्को एनालिसिस टेस्ट की अनुमति मांगने वाली पुलिस की अर्जी भी मंजूर कर ली है. पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी उन्हें गलत जानकारी दे रहा है और जांच को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- श्रद्धा मर्डर केस: पुलिस को मिली आरी से काटी गई जांघ की हड्डी, आफताब ने जला दिया था चेहरा

" isDesktop="true" id="4913511" >

वहीं श्रद्धा के पिता ने ANI से बात करते हुए बताया, “आफताब बहुत चालाक है, उसने पिछले पांच-छः महीने में हत्या के सारे सबूत चालाकी से मिटा दिए हैं. इसलिए पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी तकलीफ होगी. मैं तब तक राहत सांस नहीं लूंगा, जब तक हत्यारे को मौत की सजा नहीं मिल जाती है.”

पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की गत 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Delhi police, Shraddha murder caseFIRST PUBLISHED : November 17, 2022, 18:32 IST