राहु और शनि का अशुभ गठजोड़18 महीने तक इन 3 राशियों को करेगा परेशान!

अभी तक राहु बुध के नक्षत्र रेवती में विराजमान थे लेकिन अब अपने परम मित्र शनि के नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसी स्थिति में इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातक पर सकारात्मक और नकारात्मक तौर पर दिखाई देगा.

राहु और शनि का अशुभ गठजोड़18 महीने तक इन 3 राशियों को करेगा परेशान!
अयोध्या: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रह एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. साथ ही नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं ज्योतिष गणना के अनुसार राहु ग्रह 18 महीने तक एक राशि में विराजमान रहते हैं .एक अवधि पूरा करने के बाद ग्रहों का नक्षत्र परिवर्तन भी होता है. आपको बताते चलें कि 8 जुलाई को सुबह 8:11 पर राहु ग्रह ने शनि के नक्षत्र उत्तरा भाद्रपद में प्रवेश किया जहां वह करीब 18 महीने यानी 16 मार्च 2025 तक रहेंगे. अभी तक राहु बुध के नक्षत्र रेवती में विराजमान थे लेकिन अब अपने परम मित्र शनि के नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसी स्थिति में इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातक पर सकारात्मक और नकारात्मक तौर पर दिखाई देगा . लेकिन आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि राहु का नक्षत्र परिवर्तन किन राशि के जातकों पर कहर बरपाएगा. दरअसल, अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है. जिसे ज्योतिष में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक बीते 8 जुलाई को राहु ग्रह अपने परम मित्र शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश कर चुके हैं. जिसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर रहेगा लेकिन कुछ राशियां ऐसी है जिनको सावधान रहने की जरूरत है . सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों का अपने पार्टनर के साथ रिश्ते में विवाद हो सकता है. इस दौरान जातकों को संयम रखना होगा, बिजनेस की शुरुआत करने के लिए यह समय ठीक नहीं है, धन खर्च पर लगाम लगाकर रखें, कार्यों में बाधा हो सकती है . वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा नहीं रहेगा धन हानि हो सकती है, जातकों को मानसिक पीड़ा का अनुभव हो सकता है. बिज़नेस डील करने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच करना होगा, सोच समझ कर फैसला लेने होंगे, स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां बढ़ सकती है. कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. कारोबार से लेकर करियर तक में असफलता हाथ लग सकती है. इस दौरान भाषा पर संयम रखना होगा. Tags: Astrology, Ayodhya News, Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : July 12, 2024, 18:48 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed