VIDEO: ये हैं आम आदमी के विधायक! जनता ने मांगी पानी तो बोले- ठंडा कर दूंगा

AAP MLA Jai Bhagwan Upkar Video: दिल्ली के बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान उपकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बवाना की जनता को ठंडा करने की धमकी देते नजर आ रहे हैं.

VIDEO:  ये हैं आम आदमी के विधायक! जनता ने मांगी पानी तो बोले- ठंडा कर दूंगा
नई दिल्ली: दिल्ली में जल संकट ने लोगों को परेशान कर दिया है. दिल्ली के कई इलाकों में लोग पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं. चारों ओर पानी की किल्लत पर हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल के एक विधायक पर जनता को धमकाने का आरोप लगा है. दिल्ली के बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान उपकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बवाना की जनता को ठंडा करने की धमकी देते नजर आ रहे हैं. इसे लेकर अब भाजपा हमलावर हो गई है. भाजपा ने इस वीडियो को शेयर किया है और आप विधायक को गुंडा कहा है. वीडियो में क्या है पहले बात करते हैं कि आखिर इस वीडियो में क्या है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पानी की समस्या सुनाने के लिए विधायक जय भगवान के पास पहुंचे हैं. वीडियो में लोग पानी के लिए बात करते और नारा लगाते दिख रहे हैं. इस पर आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान गुस्से में लोगों को धमकाते नजर आ रहे हैं. वह यह कहते दिख रहे हैं कि ड्रामे नहीं चाहिए मेरे को. सुनले. चाहे कितने भी हो, एक मिनट में ठंडा कर दूंगा. ड्रामे नहीं चाहिए. बोल-बोल कितना बोलेगा. तू ड्रामे कर रहा है. पता है ना मेरे बारे में, अभी बताता हूं. इसके बाद लोगों की भीड़ से आवाज आती है कि आप ठंडा करेंगे.’ भाजपा ने शेयर किया वीडियो इस वीडियो में आप विधायक जयभगवान तमतमाए नजर आ रहे हैं. सरेआम लोगों को धमकाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भाजपा ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. भाजपा ने लिखा है कि बवाना की जनता ने पानी मांगी तो बवाना विधायक जय भगवान उपकार ने धमकी दी. बताया जा रहा है कि अब आम आदमी पार्टी के विधायक जय भगवान उपकार के खिलाफ भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है. लोकल पार्षद अंजू अमन कुमार की तरफ से भी विधायक के खिलाफ शिकायत दी गई है. केजरीवाल का गुंडा विधायक ◾️बवाना विधायक जयभगवान उपकार के पास जनता पानी की समस्या लेकर गई ◾️जनता ने पानी मांगा तो विधायक ने दी धमकी ◾️विधायक ने बोला अभी ठंडा कर दूंगा ◾️बोला पता है ना मेरे बारे में, अभी बताता हूँ#केजरीवाल_के_गुंडे#DelhiWaterCrisis pic.twitter.com/rzMtHFtIUX — BJP Delhi (@BJP4Delhi) June 17, 2024

दिल्ली में भयंकर जल संकट
दरअसल, दिल्ली में भयंकर जल संकट है. हर तरफ पानी को लेकर लोग परेशान हो रहे हैं. ऐसे में बवाना में भी पानी की आपूर्ति सही से नहीं हो रही है. यही वजह कि लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे. मगर उन्हें विधायक की धमकी का सामना करना पड़ा. पानी की समस्या से तो अब लुटियंस जोन भी अछूता नहीं रहा. एनडीएमसी यानी लुटियंस दिल्ली इलाके में भी पानी की किल्लत है. तिलक मार्ग और बंगाली मार्केट स्थित भूमिगत जलाशय यूजीआर में दिल्ली जल बोर्ड से पानी की आपूर्ति लगभग 40% कम हो रही है. दिल्ली जल बोर्ड से पानी की आपूर्ति में कमी की वजह से बंगाली मार्केट, अशोक रोड, हरिचंद माथुर लेन, कॉपरनिकस मार्ग, पुराना किला रोड, बाबर रोड, बाराखंभा, केजी मार्ग, विंडसर प्लेस, फिरोजशाह मार्ग, कैनिंग लेन और आसपास के क्षेत्र में पानी कम सप्लाई हो रही है.

Tags: AAP MLA, Delhi news, Drinking water crisis, Water Crisis