जब जलती है 5595427950 रुपये की कोकीनतो कैसा होता है नजारा देखें वीडियो

जब जलती है 5595427950 रुपये की कोकीनतो कैसा होता है नजारा देखें वीडियो
आपने महंगी से महंगी गाड़ी, बड़ी बिल्डिंग आदि में आग लगते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन क्या कभी 5 अरब से भी ज्यादा कीमत के सामन में आग लगते हुए या कहें कि आग लगाते हुए किसी को देखा है? शायद नहीं. लेकिन हम आपको दिखाते हैं कि अरबों रुपये की कीमती चीज में जब आग लगती है तो वह किस तरह की दिखती है. दरअसल, मामला यह है कि अलसलवाडोर पुलिस ने 67 मिलियन डॉलर लगभग 5,59,54,27,950 रुपये की कीमत कोकीन को जब्त किया और उसमें आग लगा दी. यह आग इतनी जबरदस्त थी कि आग की लपटें आसमान छूने लगी. पूरे इलाका काले धुएं के बादलों से ढक गया. अल साल्वाडोर पुलिस ने देश के तट से लगभग 1,630 किलोमीटर दूर नावों में सवार सात लोगों से यह कोकीन जब्त की थी. पुलिस ने इस कोकीन को जलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. समुद्र में गश्त के दौरान पुलिस को कुछ नावों में सवार संदिग्ध लोग दिखाई दिए. पुलिस ने जब इन्हें पकड़कर नावों की जांच की तो वहां मौजूद सभी लोगों के होश फाख्ता हो गए. नावों में 2.7 टन कोकीन लदी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने दो इक्वाडोर के नागरिक, दो कोलंबियाई और तीन मैक्सिकन नागरिकों को गिरफ्तार किया है. #Antinarcóticos | Fiscal brinda más detalles de la droga incautada y destruida : pic.twitter.com/rHFYv55hBT — Fiscalía General de la República El Salvador (@FGR_SV) June 11, 2024

अल साल्वाडोर के अटॉर्नी जनरल के कार्यालय के अनुसार, जब्त की गई कोकीन को राजधानी सैन साल्वाडोर के पूर्व में इलोपैंगो शहर में जला दिया गया.

पिछले साल साल्वाडोर के राष्ट्रपति नायब बुकेले ने अल साल्वाडोर को महाद्वीप पर सबसे सुरक्षित देश के रूप में प्रतिष्ठित किया था. इससे पहले यहां अराजकता का माहौल था.

Tags: Crime News