कौन है सपा के पूर्व विधायक की दूसरी पत्नी जिसने अखिलेश यादव से मांगी मदद

Bulandshahr Latest News: पीड़िता अर्चना पांडा बुलंदशहर में नगर निकाय चुनाव में नगर पालिका क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ चुकी हैं और समाजवादी पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं जबकि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मदद की गुहार भी लगाई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कौन है सपा के पूर्व विधायक की दूसरी पत्नी जिसने अखिलेश यादव से मांगी मदद
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में सपा के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी ने सौतेले बेटे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. घर में घुसकर गाली-गलौच और मारपीट की धाराओं में सौतेले पुत्र पर मुकदमा दर्ज कराया है. अर्चना पांडा ने सौतेले पुत्र सार्थक शर्मा पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप भी लगाया, जिसकी स्थानीय पुलिस से शिकायत मामला दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है. पीड़िता ने फेसबुक पर लाइव आकर ये सभी गंभीर आरोप लगाए हैं और डिबाई विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रहे गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी अर्चना पांडा हैं. फिलहाल बुलन्दशहर के थाना नगर कोतवाली में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है जबकि पूरे मामले की जांच पड़ताल में स्थानीय पुलिस जुटी है. 2 दिनों से गायब था युवक, ढूंढने में जुटी थी पुलिस, तभी नाले में मिला कुछ ऐसा, पूरे शहर में मचा हड़कंप गौरतलब है कि पीड़िता अर्चना पांडा बुलंदशहर में नगर निकाय चुनाव में नगर पालिका क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ चुकी हैं और समाजवादी पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं जबकि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मदद की गुहार भी लगाई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अखिलेश जी नहीं आएंगे तब तक मैं कंप्लेंट देने नहीं जाउंगी पीड़िता अर्चना पांडा वीडियो में काफी डरी हुई नजर आ रही हैं और कह रही है कि मेरी मानसिक स्थिति सही नहीं है मुझसे उल्टा सीधा कंप्लेंट लिखावा कर केस कमजोर कर दिया जाएगा. जब तक प्रेस मीडिया नहीं आएगी, अखिलेश जी नहीं आएंगे तब तक मैं कंप्लेंट देने नहीं जाउंगी. ये लोग बहुत पावरफुल लोग हैं, मैं पैसे से भी कमजोर हूं. जब तक खुद अखिलेश जी नहीं आएंगे तब तक मैं गाड़ी से नहीं उतरुंगी. ये लोग बहुत बहुत बुरी तरीसे धमका रहे हैं, मुझे मार दिया जाएगा. मेरा कोई नहीं है मेरी मां विधवा है बुजुर्ग है उसकी तबियत ठीक नहीं है. #बुलंदशहर – कबाड़ी के साथ नॉनवेज पार्टी का लुफ्त उठाते दरोगा जी का वीडियो वायरल, वीडियो में टेबल पर रखा दिखाई पड़ रहा है नॉनवेज फिलहाल वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसएसपी श्लोक कुमार ने पुलिसकर्मी पर जांच के आदेश दिए@uppolice @bulandshahrpol @adgzonemeerut @UPPViralCheck @dgpup pic.twitter.com/VHNFYzsPA9 — Aman Kumar ( journalist) (@Amankumar84450) July 17, 2024

क्या बोले सीओ सिटी?
वहीं पूरे मामले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के सीओ सिटी विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा से पूर्व विधायक रहे गुड्डू पंडित की दूसरी पत्नी ने अपने ही सौतेले बेटे पर घर में घुसकर मारपीट और गाली गलौज की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Akhilesh yadav, Bulandshahr news, UP news