स्वर्ग की अप्सरा हैं दोनों बहनें एक IAS तो दूसरी वकील खूब मचाती हैं गर्दा

IAS Pari Bishnoi: हाल ही में एक वायरल वीडियो में IAS परी बिश्नोई को उनकी बहन के साथ देखा गया. उनकी बहन भी किसी से कम नहीं हैं. उनकी बहन दिल्ली हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में आपराधिक वकील हैं. दोनों बहनों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

स्वर्ग की अप्सरा हैं दोनों बहनें एक IAS तो दूसरी वकील खूब मचाती हैं गर्दा
IAS Pari Bishnoi Viral Video: ब्यूटी विद ब्रेन स्लैंग तो आप सबने सुना ही होगा. ऐसी कई लड़कियां होती हैं जो इस स्लैंग को सच साबित करती नजर आती हैं. इन्हीं में से एक हैं IAS परी बिश्नोई. हाल ही में एक वायरल वीडियो में उन्हें अपनी बहन के साथ देखा गया. उनकी बहन भी किसी से कम नहीं हैं. उनकी बहन दिल्ली हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में आपराधिक वकील हैं. दोनों बहनों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. दोनों बहनों ने जीवन में अपनी प्रेरक उपलब्धियों के साथ ‘सच्ची नारीवाद’ का नारा बुलंद किया. कहानी तब शुरू हुई जब इंस्टाग्राम @framesbyankit पर एक फोटोग्राफर ने दोनों बहनों को देखा और उनकी पहचान जाने बिना उनसे बातचीत की. View this post on Instagram A post shared by Ankit Kumar (framesbyankit) (@framesbyankit)

विनम्रता देख शख्स रह गया हैरान
फोटोग्राफर यह जानकर हैरान रह गया कि वह एक IAS अधिकारी से बात कर रहा था, जिसने 2020 में AIR-30 हासिल की थी. शख्स को IAS परी बिश्नोई ने बहुत विनम्रता से अपना परिचय दिया और बताया कि वह वर्तमान में सिक्किम में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट के रूप में सेवा कर रही हैं. यह सुनते ही शख्स हैरान रह गया कि वह एक IAS अधिकारी से बात कर रहा है. परी ने राजस्थान में अपने समुदाय से UPSC परीक्षा पास करने वाली पहली महिला के रूप में अपनी अनूठी उपलब्धि पर भी प्रकाश डाला.

इसके बाद उनकी बहन पायल बिश्नोई ने भी इस बारे में बताया कि वह दिल्ली हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाली एक क्रिमिनल लॉयर हैं. अपनी इस अनोखी मुलाकात को शेयर करते हुए @framesbyankit ने लिखा, “मैं अजनबियों की तलाश में एक IAS अधिकारी से मिला. उनसे और उनकी बहन से, जो एक क्रिमिनल लॉयर हैं, बहुत ही रोचक बातचीत हुई. UPSC पास करने और IAS अधिकारी बनने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया? जानने के लिए रील देखें और अंत में हमारी तस्वीरें और सेल्फी लेना न भूलें.”

Tags: IAS Officer, Success Story, UPSC