वास्तुशास्त्र के लिहाज से घातक है उधार के ये 5 सामानभूलकर भी न करें इस्तेमाल

बीएचयू के ज्योतिष विभाग के प्रोफेसर डॉ. सुभाष पांडेय ने बताया कि जब हम दूसरों की यूज की हुई चीजों को अपने शरीर पर पहनने है तो उसकी ऊर्जा का असर हमारे शरीर पर पड़ता है. जिससे कभी कभी दूसरों की जिंदगी में आने वाली आफत खुद के सिर आ जाती है. 

वास्तुशास्त्र के लिहाज से घातक है उधार के ये 5 सामानभूलकर भी न करें इस्तेमाल
वाराणसी: अक्सर देखा जाता है कई लोगों में आदत होती है की वो दूसरे की रखी चीजों को वो झट से पहन लेते हैं. घड़ी,चश्मा, कपड़े, चप्पल जैसी चीजों को लेकर लोग ये अक्सर करते हैं .लोगों को उनकी यह आदत कभी बसी मुसीबत में डाल सकती है .वास्तु शास्त्र के अनुसार, मनुष्य द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली हर चीज में ऊर्जा होती है और उसका असर उसे इस्तेमाल करने वालो पर पड़ता है. बीएचयू के ज्योतिष विभाग के प्रोफेसर डॉ. सुभाष पांडेय ने बताया कि जब हम दूसरों की यूज की हुई चीजों को अपने शरीर पर पहनने है तो उसकी ऊर्जा का असर हमारे शरीर पर पड़ता है. जिससे कभी कभी दूसरों की जिंदगी में आने वाली आफत खुद के सिर आ जाती है. इसलिए भूलकर भी दूसरे लोगों के इन चीजों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. जूता-चप्पल न पहनें डॉ. सुभाष पांडेय ने बताया कि दूसरों के पहने हुए जूते और चप्पल का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए. यह मुश्किलों को निमंत्रण देने जैसा माना जाता है. इससे घर में दरिद्रता आती है और धन की हानि भी होती है. दूसरों के कपड़े से करें तौबा डॉ. सुभाष पांडेय ने बताया कि दूसरे के पहने हुए कपड़े भूलकर भी अपने शरीर पर नहीं डालना चाहिए. इससे उसकी निगेटिव ऊर्जा का आपको मिल जाती है. यह बीमारी का कारण भी बनता है. दूसरों की घड़ी न करें इस्तेमाल डॉ. सुभाष पांडेय ने बताया कि घड़ी समय को बताता है लेकिन दूसरों की इस्तेमाल की हुई घड़ी को अपने कलाई पर नहीं पहनना चाहिए. इसे आपने पहन लिया तो समझो आपका बुरा समय शुरू हो गया. पेन उधार लेना भी घातक वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी का पेन भी उधार लेकर न तो इस्तेमाल करना चाहिए और न ही उसे अपने जेब में रखना चाहिए. यह आपकी जेब को खाली कर सकती है और आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकती है. Tags: Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : June 6, 2024, 12:55 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed