दीपिका की बेटी का अयोध्या के ज्योतिष ने बताया भविष्य मां-बाप की तरह नाम रोशन

Deepika Ranveer Baby: अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम ने बताया कि आज यानी रविवार का दिन बेहद खास है. आज के दिन दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है, जो बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. ये बेटी यश कीर्ति स्थापित करने वाली के साथ-साथ भाग्यशाली होगी. अपनी मम्मी- पापा की तरह पूरे देश में यह लड़की भी अपना नाम रोशन करेगी.

दीपिका की बेटी का अयोध्या के ज्योतिष ने बताया भविष्य मां-बाप की तरह नाम रोशन
अयोध्या: सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री अपनी अदाकाराओं से मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बहुत ही शुभ मुहूर्त में ऋषि पंचमी के तिथि पर एक पुत्री को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर कुछ महीने पहले दीपिका पादुकोण ने अपने गर्भवती होने की तस्वीरें साझा कर अपने दर्शकों को यह खुशखबरी दी थी. हालांकि, जिस पल का इंतजार था वह पल आज पूरा हुआ और रणवीर कपूर पिता बने, तो दीपिका पादुकोण मां. दीपिका पादुकोण रविवार को मां बन गई हैं. उन्होंने मुंबई के एक बड़े निजी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है. शनिवार की शाम को रणवीर सिंह पत्नी दीपिका को अस्पताल लेकर गए थे. अब यह बड़ी खुशखबरी आ गई है ऋषि पंचमी के मौके पर, आज दीपिका रणवीर को जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी मिल गई है. इतना ही नहीं बेटी को जन्म देने से पहले रणवीर और दीपिका पादुकोण ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद भी लिया. और अगले दिन उनको लक्ष्मी स्वरूप बेटी मिल गई. हालांकि, आज ऋषि पंचमी का दिन है और धार्मिक मान्यता के मुताबिक ऋषि पंचमी के दिन को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. सितंबर में जन्मे बच्चे होते हैं खास ज्योतिष गणना के अनुसार कहा जाता है कि सितंबर में जन्मे बच्चों ईमानदार पर्सनालिटी, ओपन माइंडेड होते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि चाहे परिस्थिति कैसी भी हो, ईमानदारी पर अड़े रहने का आत्मविश्वास इन बच्चों में होता है. सितंबर में जन्मे लोगों को आप शायद ही कोई काम कभी टालते हुए देखेंगे. ये मेहनती होते हैं. कोई भी काम पूरा किए बिना रुकते नहीं हैं. इसके अलावा ये मेहनतकश लोगों का बहुत सम्मान करती हैं. सौभाग्यशाली है रणवीर-दीपिका की बेटी अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम ने बताया कि आज यानी रविवार का दिन बेहद खास है. रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित होता है. आज पंचमी तिथि है और रिषी पंचमी का पर्व भी है. आज के दिन दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है, जो बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. ये बेटी यश कीर्ति स्थापित करने वाली के साथ-साथ भाग्यशाली होगी. अपनी मम्मी- पापा की तरह पूरे देश में यह लड़की भी अपना नाम रोशन करेगी. Tags: Bollywood Birthday, Bollywood news, Deepika padukone, Local18, Ranveer SinghFIRST PUBLISHED : September 8, 2024, 18:47 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed