पटना पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से की मुलाकात

Bihar News: पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही गृह मंत्री अमित शाह सीधे दिवंगत सुशील मोदी के राजेंद्र नगर आवास पर पहुंचे. करीब पंद्रह मिनट तक सुशील मोदी के आवास पर रहने के दौरान अमित शाह ने उनके परिवार वालों से बातचीत की और उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान अमित शाह ने सुशील मोदी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

पटना पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से की मुलाकात
पटना. बिहार की राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाने वाले और बीजेपी को सत्ता के शीर्ष पर पहुंचाने वाले पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन के बाद उनके परिवार वालों से दिग्गज नेताओं के मिलने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में चुनावी हलचल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचे और राजेंद्र नगर आवास पर पहुंचकर कर सुशील मोदी के परिवार वालों से मुलाकात की और उन्हें ढाढ़स भी बंधाया. पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही गृह मंत्री अमित शाह सीधे दिवंगत सुशील मोदी के राजेंद्र नगर आवास पर पहुंचे. करीब पंद्रह मिनट तक सुशील मोदी के आवास पर रहने के दौरान अमित शाह ने उनके परिवार वालों से बातचीत की और उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने दिवंगत सुशील मोदी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक बार फिर बिहार दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। पटना में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिवंगत सुशील कुमार मोदी के घर जाकर दी श्रद्धांजलि, होटल मौर्या में करेंगे रात्रि विश्राम।#Bihar #AmitShah #LokSabhaElections2024 #Politics pic.twitter.com/Oo2QklZNFy — jharkhabar.com Bihar (@jharkhabar.comBihar) May 23, 2024

अमित शाह ने कहा कि सुशील मोदी का इस तरह अचानक जाना पार्टी के लिए बड़ी क्षति है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है. अमित शाह ने परिवार वालों से बातचीत के दौरान सुशील मोदी के लंबे राजनीतिक अनुभव का भी जिक्र किया, जिसका फायदा बीजेपी को हमेशा मिलता रहा. सुशील मोदी के आवास से अमित शाह होटल मौर्य के लिए रवाना हो गए, जहां वो रात्रि विश्राम करेंगे.

वहीं पटना प्रवास के दौरान अमित शाह बीजेपी के कुछ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. वहीं अमित शाह शुक्रवार को दो चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह आरा से बीजेपी उम्मीदवार आरके सिंह के लिए पहली सभा आरा और दूसरी सभा जहानाबाद में जदयू उम्मीदवार जेडीयू के चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए करेंगे.

Tags: Amit shah, Bihar News, Sushil Modi